होम / 'हमारे कपड़े गंदे नहीं हैं आपकी सोच गंदी है', महुआ मोइत्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

'हमारे कपड़े गंदे नहीं हैं आपकी सोच गंदी है', महुआ मोइत्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 14, 2023, 4:56 pm IST

Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा बीजेपी पर निशाना साधा है। मोइत्रा ने ट्वीट कर लिखा, “शुक्रवार सुबह भाजपा नेताओं और भक्तों के लिए संदेश! हम बंगाली महिलाएं हैं। हम अपनी मर्जी के मुताबिक कपड़े पहनते हैं। हम अपनी मर्जी के हिसाब से ही खाते-पीते हैं। हम उसकी ही पूजा करते हैं, जिसकी आराधना हम करना चाहते हैं। हमारे कपड़े गंदे नहीं हैं। आपकी सोच गंदी है।”

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कैलाश विजयवर्गीय एक वीडियो में ये कहा था, “महिलाएं जिन्हें देवी कहा जाता है, वे आजकल ऐसे गंदे कपड़े पहन कर निकलती हैं कि उनमें देवी का रूप दिखाई नहीं देता। वो शूर्पणखा जैसी लगती हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि नशे की हालत में युवक भी रहते हैं, जिन लोगों को थप्पड़ लगाने का मन करता है।

विजयवर्गीय के बयान की कई नेताओं ने की आलोचना

उनके इस बयान की कई नेताओं ने आलोचना की थी। कांग्रेस पार्टी ने भी इस पर अपनी आपत्ति जताई थी। वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महिला विंग की अध्यक्ष विभा पटेल ने विजयवर्गीय के इस बयान पर कहा, “भाजपा हमेशा से महिलाओं का सम्मान नहीं करती और इस बयान से यह साफ हो गया है।”

असद के एनकाउंटर पर महुआ की तीखी प्रतिक्रिया

वहीं माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर को लेकर महुआ मोइत्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए हैं। महुआ ने कहा, “मिस्टर अजय बिष्ट जिनका दूसरा नाम ‘मिस्टर ठोक दो’ था। इसलिए ऐसे सज्जन व्यक्ति के अंतर्गत इस तरह की अराजकता, जंगल राज, एनकाउंटर के जरिए हत्याएं हमेशा फलती फूलती है। इसलिए ऐसा अब भी हो रहा है। मुझे आश्चर्य नहीं है। यह एक प्रकार का कल्चर या जंगल राज है। जब आपके पास ऐसे मुख्यमंत्री और गृह मंत्री हों जो कहें, ‘गाड़ी पलट सकती है’, ‘ठोक दो’…तो यह कभी भी हो सकता है।

Also Read: गुवाहाटी में नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘देश में नई बीमारी आ गई है…क्रेडिट के भूखे लोगों…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT