होम / नेतन्याहू को गाली देने पर उतर आए ओवैसी, मुस्लिम देश को बचाने के लिए तड़प रहे, PM मोदी पर कह दी बड़ी बात

नेतन्याहू को गाली देने पर उतर आए ओवैसी, मुस्लिम देश को बचाने के लिए तड़प रहे, PM मोदी पर कह दी बड़ी बात

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 12, 2024, 10:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Owaisi On Netanyahu: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इजरायल के पीएम नेतन्याहू पर विवादित बयान दिया है।असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हम अपने प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि इजरायल ने 40 हजार से ज्यादा फिलिस्तीनियों को मारा है। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री उस क्रूर कुत्ते नेतन्याहू को कुछ नहीं कहते। मैं पूछना चाहता हूं कि हमारा देश इजराइल को हथियार क्यों दे रहा है? असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि फिलिस्तीन में 70 फीसदी फिलिस्तीनियों के घर तबाह हो गए हैं। अल्लाह नेतन्याहू को जहन्नुम का कुत्ता बनाएगा। 40000 से ज्यादा लोग शहीद हो चुके हैं, इनमें 15000 से ज्यादा बच्चे हैं। उन फिलिस्तीनियों के लिए कोई आवाज नहीं उठा रहा, उनके अधिकार छीने जा रहे हैं।

अल्लाह इजरायल के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा- ओवैसी

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि फिलिस्तीनी अपनी जगह नहीं छोड़ेंगे। वे वहां उन क्रूर लोगों से लड़ रहे हैं, लेकिन फिर भी वे इस दर्द में उनसे लड़ रहे हैं। फिलिस्तीन के लोग अपनी जगह और अपनी मस्जिदों के लिए लड़ रहे हैं। वे अल अक्सा मस्जिद के लिए लड़ रहे हैं। नेतन्याहू, तुम क्रूर लोग, तुम खुद तो खत्म हो जाओगे, लेकिन फिलिस्तीनियों को खत्म नहीं कर पाओगे। अल्लाह इजरायल के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा।

दुर्गा पूजा पंडाल में बांग्लादेशी कट्टरपंथियों ने की बदतमीजी की सारी हदें पार, जानिए क्यों हिंदुओं ने जताई नाराजगी?

भारत ने क्यों जताई चिंता?

बता दें कि, इजरायली सेना ने दक्षिण लेबनान में संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिकों के तीन ठिकानों पर गोलीबारी की थी। जिसमें संयुक्त राष्ट्र के कई कर्मचारी घायल हो गए थे। आज भारतीय विदेश मंत्रालय ने भी इन हमलों पर चिंता जताई और कहा कि देश ब्लू लाइन पर बिगड़ते सुरक्षा हालात को लेकर चिंतित है और इस पर कड़ी नजर रख रहा है। खास बात यह है कि लेबनान में संयुक्त राष्ट्र शांति मिशन का हिस्सा 600 भारतीय सैनिक हैं और वे इस समय इजरायल-लेबनान सीमा पर 120 किलोमीटर लंबी ब्लू लाइन पर तैनात हैं।

तमिलनाडु में एक और बड़ा ट्रेन हादसा, मालगाड़ी से टकराने पर मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, जानें कितने लोग हुए घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.