होम / अपने स्टाइल व अंदाज से पाकिस्तान की एक्ट्रेस को भी कड़ी देती हैं टक्कर हिना Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar

अपने स्टाइल व अंदाज से पाकिस्तान की एक्ट्रेस को भी कड़ी देती हैं टक्कर हिना Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar

Vir Singh • LAST UPDATED : April 19, 2022, 4:42 pm IST

शहबाज शरीफ सरकार में फिर बनाई जा रहीं मंत्री

इंडिया न्यूज, इस्लामाबाद:
Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar हिना रब्बानी खार पाकिस्तान की सुपर गॉर्जियस पॉलिटिशियन में से एक है। जिस स्टाइलिश से वह रहती हैं और देश में जितनी उनकी लोकप्रियता है, उससे साफ है कि आज महिलाएं किस भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं हैं।

हिना रब्बानी खार (Hina Rabbani Khar) के रुतबे और लाइफ स्टाइल पर गौर करें तो यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने देश ही नहीं, दुनिया भर में आज महिलाएं राज कर रही हैं। हिना रब्बानी आजकल फिर चर्चा में तब आई हैं जब उन्हें पाकिस्तान की नई शहबाज शरीफ सरकार में मंत्री बनाया जा रहा है। इस तरह अब वो दिन दूर हैं जब महिलाओं को सिर्फ घर के काम व परिवार की सेवा के लिए ही समझा जाता था। सिनेमा से लेकर राजनीति तक, हर क्षेत्र में आज महिलाओं का डंका बज रहा है।

पाकिस्तान में स्टाइल आइकॉन में शुमार

Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar
Pakistani Politician Hina Rabbani Khar

पहले वह 2011 से 2013 तक पाक की विदेश मंत्री रह चुकी हैं। तब वह पाकिस्तान में पहली ऐसी महिला राजनेता थीं, जिन्हें विदेश मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया था। यही नहीं सबसे कम उम्र में ये मंत्रालय मिलने का रिकॉर्ड भी हिना के नाम है। अपने स्टाइल को लेकर हिना रब्बानी खार (Hina Rabbani khar)  अपने देश की अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती हैं। उन्हें पाकिस्तान में स्टाइल आइकॉन में शुमार किया जाता है। हिना की बॉडी लैंग्वेज से लेकर ड्रेसिंग सेंस हर चीज सुपर है। उनका हर अंदाज यूनिक है। हिना के सूट्स से लेकर उनके बैग्स व सनग्लासेस तक, हर चीज चर्चा में रहते हैं। सूट-सलवार में भी खुद को वह बहुत कॉन्फिडेंट व ग्रेस के साथ कैरी करती हैं।

बतौर विदेश मंत्री कर चुकी हैं भारत का दौरा, अपनी स्टनिंग लुक से बटोरी थी खूब सुर्खियां

Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar

विदेश मंत्री के तौर पर 2011 से 2013 तक के कार्यकाल में हिना रब्बानी खार (Hina Rabbani khar) भारत का दौरा भी कर चुकी हैं। उनके दौरे की भी उस समय खूब चर्चा हुई थी, वो इसलिए क्योंकि हिना रब्बानी लुक्स व फैशन (Hina Rabbani  looks and fashion) के मामले में भी बहुत एक्टिव रहती हैं। जब भारत आई थीं तो उन्होंने सलवार सूट को भी स्टाइलिश अंदाज में कैरी करके पॉलिटिशियन्स की सिंपल व नॉन-स्टाइलिश इमेज को ब्रेक करके अपने स्टनिंग लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हर कोई उनके अंदाज का फैन हो गया था।

Also Read : Pakistan Politics News: शहबाज के PM बनने के बाद 5 दिनों से गठबंधन के सहयोगियों को मनाने में लगे है प्रधानमंत्री

जूलरी सिंपल पर ट्रेंडी व सुपर स्टाइलिश होती है, हमेशा ओढ़ती है दुपट्टा

Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar

हमेशा सिर पर दुपट्टा ओढ़े नजर आने वाली हिना रब्बानी खार फैशन और ट्रेंड को देखते हुए अपने हेयर कलर से लेकर हेयर स्टाइल को फाइनल करती हैं। वह ज्यादातर क्लासी कुर्तियों को स्ट्रेट पैंट के साथ पहनती हैं। वे सूट के साथ मैचिंग ईयररिंग्स व ट्रेंडी नेकपीस पहनकर अपने लुक में चार्म एड करना हिना कभी नहीं भूलतीं। उनकी जूलरी सिंपल होने के साथ ट्रेंडी व सुपर स्टाइलिश होती है, जो उनकी राजनेता की इमेज के साथ बखूबी जचती है।

Also Read : पंजाब विधानसभा आज चुनेगी सीएम, परवेज इलाही, हमजा शहबाज लीड रेस में CM election in Pakistan’s Punjab

पुरुषों को पीछे छोड़कर राजनीति में एक बड़ा मुकाम हासिल किया

Pakistan Super Gorgeous Woman Politician Hina Rabbani Khar

पाकिस्तान जैसे देश में जहां पुरुषों को हर चीज में आगे रखा जाता है, उस देश में हिना रब्बानी ने पाकिस्तान में पुरुषों को कहीं पीछे छोड़कर राजनीति में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनकी पाकिस्तान की लोकप्रिय नेता के तौर पर न केवल पाकिस्तान में बल्कि दुनियाभर में की पहचान है। पाकिस्तान में खुद को आगे बढ़ाना आसान नहीं है क्योंकि वहां पुरुषों को हर चीज में आगे रखा जाता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT