होम / Parliament: विपक्ष गठबंधन INDIA जल्द करेगी मणिपुर का दौरा, आप संसद राघव चड्ढा ने बताया प्लान

Parliament: विपक्ष गठबंधन INDIA जल्द करेगी मणिपुर का दौरा, आप संसद राघव चड्ढा ने बताया प्लान

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 27, 2023, 10:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Parliament: विपक्षी गठबंधन INDIA के सभी दल 29 और 30 जूलाई को  मणिपुर हिंसा के बीच प्रदेश का दौरा करेंगी। विपक्षी दलोंं के आम आदमी पार्टी के संसद राघव चड्ढा ने इस दौरे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दौरे के दौरान मणिपुर में जो कुछ हो रहा विपक्ष सरकार के सामने सारी बात रखेगा।

उन्होंने कहा “यह निर्णय लिया गया है कि I.N.D.I.A ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मणिपुर के लोगों को समर्थन प्रदान करने और उनके साथ एकजुटता से खड़े होने की उम्मीद के साथ मणिपुर का दौरा करेंगे। और उन्हें वहां जो कुछ भी मिलेगा, वह वहां देखेंगे।” इसे एक कागज के टुकड़े पर भी रखा जाएगा और उन लोगों के ध्यान में लाया जाएगा जो सत्ता के नियंत्रण में हैं और अंततः जागेंगे और देखेंगे कि मणिपुर में क्या हो रहा है।”

“वे हर दिन भारत को अपमानित कर रहे हैं”

राघव चडढा ने कहा कि प्रधानमंत्री सायद नए गठबंधन से परेशान है। उन्होंने कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब से गैर-भाजपा राजनीतिक दलों के सदस्य एक साथ आए हैं और I.N.D.I.A नामक एक नया गठबंधन बनाया है, तब से प्रधान मंत्री और उनकी पार्टी शायद इस नए गठबंधन से बहुत परेशान और व्यथित प्रतीत होती है। और इसके परिणामस्वरूप, वे हर दिन भारत को अपमानित कर रहे हैं। और वे भारत की तुलना कभी ईस्ट इंडिया कंपनी से तो कभी इंडियन मुजाहिदीन जैसे आतंकवादी संगठन से कर रहे हैं। मेरी प्रधानमंत्री, भारत सरकार और भाजपा से अपील है भारत को नीचा दिखाना बंद करो। भारत हम सबका है…”

बता दें कि आज संसद में जमकर हंगामा हुआ। मणिपुर हिंसा में पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के लिए अड़े विपक्षी दलों के सभी नेता काले कपड़े पहनकर सदन में उपस्थित हुए। विपक्ष लगातार मणिपुर हिंसा पर पीएम मोदी के सदन में बयान को लेकर अड़ी है।

ये भी पढ़ें- Parliament: संसद में हंगामें के बीच विदेश मंत्री  एस जयशंकर ने पूरा किया भाषण, कहा- राजनीति को दरकिनार कर..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT