होम / People Shocked by Earthquake तमिलनाडु और कर्नाटक में दूसरे दिन फिर लगे भूकंप के झटके

People Shocked by Earthquake तमिलनाडु और कर्नाटक में दूसरे दिन फिर लगे भूकंप के झटके

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 23, 2021, 5:53 pm IST

People Shocked by Earthquake तमिलनाडु और कर्नाटक में दूसरे दिन फिर लगे भूकंप के झटके

इंडिया न्यूज़,चिक्काबल्लापुरा :

Earthquake hits karnataka chikkaballapura and tamilnadu: आज दोपहर दक्षिण भारत के तमिलनाडु और कर्नाटक में भूकंप आया। भूकंप के झटकों से दोनों राज्यों के लोग सहम गए थे। हालांकि भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.5 मापी गई है। लेकिन कुछ देर के लिए लोग इतनी बुरी तरह डर गए कि अपने घरों से बाहर आकर खड़े हो गए। कुछ देर के बाद जब धरती हिलनी बंद हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।

गत दिवस भी आया था भूकंप There was an earthquake last day too

Earthquake hits karnataka chikkaballapura and tamilnadu: बता दें कि कर्नाटक में बुधवार की सुबह भी लोगों के लिए आफत लेकर आई थी। जानकारी के मुताबिक सुबह लोग अपने काम पर जा रहे थे तो अचानक से भूकंप आ गया। इस दौरान भी जो जहां था वहीं थम गया था। लोग जान बचाने के लिए खुले मैदान की और भाग खड़े हुए थे। ऐसे में आज फिर भूकंप आने से लोगों के दिलों में डर सा बैठ गया है। बुधवार को भूकंप की तीव्रता 2.9 के करीब मापी गई थी।

कोई नुकसान नहीं no harm

Earthquake hits karnataka chikkaballapura and tamilnadu: लगातार दूसरे दिन कर्नाटक में भूकंप जरूर आया लेकिन गनीमत रही कि किसी भी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन लोगों में डर इतना बैठ गया है कि रातों की नींद हराम सी हो गई है। लोगों में इस बात की चर्चा आम हो गई है कि अगर रात को सोते समय इससे बड़ा भूकंप आया तो क्या होगा।

Read More: Big Accident in Myanmar खदान दरकने से मलबे में दबे सैंकड़ों मजदूर 4 की मौत अन्य लापता

Read More :Terrorists’ Plans Failed सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए लगाया गया आरडीएक्स बरामद

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT