होम / Pm Modi Birthday: “हमारे प्रधानमंत्री सौ साल तक जीवित रहें” – सेवानिवृत्त न्यायाधीश एसएन ढींगरा

Pm Modi Birthday: “हमारे प्रधानमंत्री सौ साल तक जीवित रहें” – सेवानिवृत्त न्यायाधीश एसएन ढींगरा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 17, 2023, 9:40 am IST

India News ( इंडिया न्यूज),Pm Modi Birthday: दिल्ली उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश एसएन ढींगरा ने पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन के अवसर सराहना की। उन्होने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के उत्थान के साथ देश के लोगों को अद्वितीय नेतृत्व प्रदान किया है, और न केवल देश को बल्कि दुनिया को आशा भी दी है।

ANI के मुताबिक, एसएन ढींगरा ने कहा कि “हमारे प्रधानमंत्री सौ साल तक जीवित रहें, एक सच्चे योगी की तरह स्वस्थ, सक्रिय, जोश और आनंद से भरपूर जीवन जिएं। न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) एसएन ढींगरा ने कहा, उन्होंने भारत के लोगों को अद्वितीय नेतृत्व प्रदान किया है, गरीबों के उत्थान के लिए लगातार काम किया है, देश को आत्मविश्वास दिया है और दुनिया को आशा दी है कि प्रतिकूल परिस्थितियों पर सफलतापूर्वक काबू पाया जा सकता है।

“उन्होंने उदाहरण के साथ नेतृत्व किया, भारतीय साहित्य से बड़े पैमाने पर उद्धृत ‘भारतीय भाषा’ में अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर बोलने में शर्म महसूस नहीं की और प्राचीन भारतीय ज्ञान और रचनात्मकता पर गर्व किया। वे राज धर्म, लोक धर्म और आपद धर्म को अच्छी तरह समझते थे। उनमें यह कहने का साहस था कि वे एक गौरवान्वित हिंदू और भारतीय हैं। उन्होंने हर भारतीय के जीवन को महत्व दिया और देश हो या विदेश, जहां भी वे मुसीबत में थे, उनकी मदद की। मां भारती को अपना खोया गौरव वापस पाने के लिए लंबे समय तक अपने पुत्र नरेंद्र मोदी की सेवाओं की जरूरत है। भगवान आने वाले वर्षों में भारतीय लोगों को उनके सक्षम नेतृत्व का आशीर्वाद दें।”

जैसे ही भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर, 2023 को 73 वर्ष के हो गए, हर तरफ से शुभकामनाएं आने लगीं। शुभकामनाएं में रेत कला, धुआं कला और एक अद्वितीय अनाज और बाजरा कला में पीएम का चित्र शामिल था।

Read Also:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT