होम / PM Modi Viral Video: दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए पीएम मोदी ने तोड़ दिया सारा रुलस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews

PM Modi Viral Video: दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए पीएम मोदी ने तोड़ दिया सारा रुलस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : May 7, 2024, 7:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Viral Video:  लोकसभा चुनाव का आज (मंगलवार) तीसरा चरण मतदान पूरा हुआ। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां लगातार सभाएं और रोड शो कर रही है। इसी क्रम में पीएम मोदी भी लगातार रैली और रोड शो आयोजित रहे हैं। जिस दौरान वो भारत के लोगों को सामने से मिलकर उनके पीड़ा को समझने की बात कहते हैं। पीएम मोदी का एक वीडियो पफिर से वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी अपने एक दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए सारे नियम को तोड़ देते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पीएम मोदी की नजर भीड़ में खरी एक दृष्टिबाधित लड़की पर पड़ती है। जिसे देखते हीं वो उसके पास जाते हैं और उससे वहीं खड़े होकर बात करने लगते हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग पीएम मोदी की तरफ अपना हाथ बढ़ाते हैं और पीएम मोदी अपना हाथ उस लड़की की ओर बढ़ाते हैं। इस दौरान एसपीजी वाले उन्हें रोकते भी हैं लेकिन पीएम मोदी सारे नियमों को तोड़ते हुए वहीं रुक कर लड़की से बात करने लग जाते हैं।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

बातचीत के दौरान पीएम मोदी बच्ची के सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हैं। पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने पीएम मोदी के दरियादिली को सराहा तो वहीं कुछ ने एसपीजी को अपने कर्तव्य को निभाने पर तारीफ की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT