होम / PM Modi: 'खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया', पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews

PM Modi: 'खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया', पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 3:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi: आपने बहुत से ऐसे मीम्स देखे होंगे जिसमें नेताओं को नाचते हुए दिखाया जाता है। ऐसे ही एक वीडियो पीएम मोदी का सामने आया है। अक्सर बहुत से नेता इस पर नाराज होते हैं। लेकिन पीएम ने इसकी तारीफ की है। उन्होंने एक मीम को रीट्वीट करते हुए पोस्ट किया जिसमें उन्हें एक लोकप्रिय बंगाली नंबर पर नाचते हुए दिखाया गया है।

पीएम ने की तारीफ

पीएम मोदी ने क्रिएटिविटी की सराहना की और कहा कि उन्हें खुद को नाचते हुए देखकर बहुत मज़ा आया। आप सभी की तरह, मुझे भी खुद को नाचते हुए देखकर बहुत मज़ा आया। पीक पोल सीज़न में ऐसी क्रिएटिविटी वास्तव में एक खुशी है!”

ममता बनर्जी पर बने मीम पर कार्रवाई

ऐसे ही एक मीम ममता बनर्जी पर बनी थी, जिसमें उन्हें अपने भाषण पर नाचते हुए दिखाया गया था। इस मीम पर बंगाल पुलिस की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया मिली। “आपको नाम और निवास सहित अपनी पहचान तुरंत बताने का निर्देश दिया जाता है। यदि मांगी गई जानकारी का खुलासा नहीं किया जाता है, तो आप सीआरपीसी की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे,” ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कोलकाता पुलिस की ओर से एक पोस्ट में लिखा गया।

लोगों ने क्या कहा?

कई लोगों ने कहा कि पीएम मोदी ने इस चुनावी मौसम में उन पर बनाए गए कई चुटकुलों, कार्टून और मीम्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पीएम मोदी पर मीम में एक कैप्शन था, जिसमें लिखा था, “यह वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि ‘तानाशाह’ मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करवाएंगे”।

दशकों से भारत में चुनाव हंसी-मजाक के साथ होते रहे हैं, क्योंकि आरके लक्ष्मण जैसे कार्टूनिस्ट राजनीतिक नेताओं और आम आदमी का मजाक उड़ाते रहे हैं। सोशल मीडिया के युग में, इसकी जगह कार्टून और मीम्स ने ले ली है, जिसके कारण समय-समय पर कार्रवाई भी हुई है।

Kangana Ranaut: ‘पेंडिंग फिल्मों के कारण इंडस्ट्री नहीं छोड़ सकती’, बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत का बड़ा बयान -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT