होम / PM Modi Kerala Visit: पीएम की सुरक्षा में लगाई गई रस्सी बना युवक के मौत का कारण, जानें कैसे-Indianews

PM Modi Kerala Visit: पीएम की सुरक्षा में लगाई गई रस्सी बना युवक के मौत का कारण, जानें कैसे-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 15, 2024, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi Kerala Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल दौरे पर हैं। उनके सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। इसी बीच केरल से एक बुरी ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पीएम की सुरक्षा में लगाई गई रस्सी में फंसने की वजह से एक बाइकर की मौत हो गई। इस बात की जानकारी आज (सोमवार) पुलिस की ओर से दी गई है।

  • बिना किसी चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांधा गया
  • अंधेरा होने के कारण नहीं दिखी रस्सी

अंधेरे में नहीं दिखी रस्सी

पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते रात (रविवार) साढ़े 10 बजे की है। जिसमें वडुथाला के रहने वाले मनोज उन्नी की मौत हो गई। उनकी मौत को लेकर परिवार का कहना है कि बिना किसी चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांध दिया गया। अंधेरा होने के कारण उन्नी को रस्सी नहीं दिखा और वो उसमें फंस गएं। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर कटाक्ष, केरल में जीत के लिए कांग्रेस प्रतिबंधित संगठनों से कर रही समझौता

कांग्रेस पर कटाक्ष

बता दें कि पीएम मोदी ने आज (सोमवार) केरल में दो जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता को उत्तर प्रदेश में अपनी पारिवारिक सीट का सम्मान बचाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने केरल में अपना नया आधार बनाया है। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने एक संगठन की राजनीतिक शाखा के साथ पिछले दरवाजे से समझौता किया है। उन्होंने आगे कहा कि क्या उन्होंने कभी सहकारी बैंक घोटाले में कैसे पैसा लूटा बताया है? क्या वे इस बारें में एक शब्द भी बोलते हैं? कांग्रेस के युवराज केरल के लोगों से वोट तो मांगेंगे लेकिन” अपने मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT