होम / PM Modi in Telangana: BRS की 'महा लूट' और अब कांग्रेस की 'बुरी नज़र'…, तेलंगाना में जमकर बरसे पीएम मोदी

PM Modi in Telangana: BRS की 'महा लूट' और अब कांग्रेस की 'बुरी नज़र'…, तेलंगाना में जमकर बरसे पीएम मोदी

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 16, 2024, 3:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi in Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 16 मार्च को तेलंगाना में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी भारत राष्ट्र समिति (BRS) की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि दोनों पार्टियों ने राज्य के लोगों के “सभी सपने चकनाचूर” कर दिए हैं।

पहले BRS की ‘महा लूट’ थी और अब कांग्रेस की ‘बुरी नज़र’: पीएम मोदी

मोदी ने तेलंगाना के नगरकुर्नूल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस और बीआरएस ने तेलंगाना के सभी सपनों को चकनाचूर कर दिया है।  पीएम ने अपने संबोधन में कहा, पहले यह BRS की ‘महा लूट’ थी और अब यह कांग्रेस की ‘बुरी नज़र’ है। कांग्रेस के लिए, 5 साल भी तेलंगाना को बर्बाद करने के लिए पर्याप्त हैं।

‘गरीबी हटाओ’ का खोखला नारा दिया: पीएम मोदी

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कभी भी राज्य के कल्याण के लिए काम नहीं कर सकती। मोदी ने कहा, “उन्होंने ‘गरीबी हटाओ’ का खोखला नारा दिया, फिर भी गरीबों के उत्थान के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया, फिर भी उनके जीवन में बदलाव के लिए कुछ नहीं किया। जब देश ने पूर्ण जनादेश के साथ मोदी पर भरोसा किया तो बदलाव की लहर आ गई!

ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir Terrorists: जम्मू कश्मीर में चुनाव की हलचल, गृह मंत्री ने कई आतंकी संगठनों पर लगाया बैन

तेलंगाना ‘दक्षिण का प्रवेश द्वार’: पीएम मोदी

मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर केंद्र सरकार की पहल का विरोध करने का भी आरोप लगाया। मोदी ने कहा, हमारी योजनाओं से एससी, एसटी, ओबीसी, महिलाओं और किसानों को सबसे ज्यादा फायदा होता है।” “कांग्रेस और बीआरएस ने बार-बार हमारी पहल का विरोध किया है। सामाजिक न्याय की आड़ में वे भ्रष्ट राजनीति में लिप्त हैं। तेलंगाना को ‘दक्षिण का प्रवेश द्वार’ करार देते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि राज्य का विकास केंद्र में उनकी सरकार की प्राथमिकता रही है।

मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव कार्यक्रम की घोषणा से पहले ही लोगों ने एनडीए के 400 सीटें पार करने पर अपना फैसला दे दिया है। चुनाव की तारीखों की औपचारिक घोषणा से पहले ही, देश के लोगों ने नतीजे घोषित कर दिए हैं। देश ने घोषणा कर दी है: ‘अबकी बार 400 पार’।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चुनाव आचार संहिता, आज से देशभर में होगा लागु; जानें क्या हैं इसके नियम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.