होम / PM Modi in Uttarakhand: राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- क्या यही लोकतंत्र की भाषा है?

PM Modi in Uttarakhand: राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- क्या यही लोकतंत्र की भाषा है?

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 2, 2024, 2:46 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), PM Modi in Uttarakhand: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में हलचल तेज है। सभी पार्टियां लगातार रैली और सभाएं करने में जुटी है। इसी क्रम में आज (मंगलवार) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में एक रैली को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है।

  • कांग्रेस और उसकी आपातकाल की मानसिकता पर भरोसा नहीं
  • मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ

राहुल गांधी का बयान 

बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि अगर बीजेपी ये तय चुनाव जीत जाती है और संविधान बदल देती है, तो देश में आग लग जाएगी। इसे याद रखें। जिसपर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि क्या यह लोकतंत्र की भाषा है? पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ। वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। लेकिन मोदी इनकी गालियों और धमकियों से डरने वाला नहीं है। हर भ्रष्ट पर कार्रवाई जारी रहेगी और तीसरे टर्म की शुरुआत में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा। भ्रष्टाचार हर गरीब का हक छीनता है, मध्यम वर्ग का हक छीनता है और मैं गरीब का हक, मध्यम वर्ग का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा।

 डीएमके की द्वीप सौंपने पर सहमत थी लेकिन…,कच्चातिवु मामले में एक बार फिर पीएम मोदी ने कसा तंज

शरणार्थियों को मोदी की गारंटी

पीएम मोदी ने कहा, “लोकतंत्र में किसी को भी कांग्रेस और उसकी आपातकाल की मानसिकता पर भरोसा नहीं है। इसलिए अब वे लोगों को भड़का रहे हैं। कांग्रेस भारत को अस्थिरता की ओर ले जाना चाहती है।”अपने भाषण में पीएम मोदी ने CAA का जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस इसका कितना भी विरोध कर ले, शरणार्थियों को मोदी की गारंटी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.