होम / Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में पीएम मोदी का रोड शो, फूल बरसा कर जनता ने किया स्वागत

Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में पीएम मोदी का रोड शो, फूल बरसा कर जनता ने किया स्वागत

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 9, 2024, 8:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज है। सारी पार्टियों द्वारा मतदाताओं को साधने के लिए आखिरी कोशिश की जा रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई में रोड शो किया है। शहर के टी नगर इलाके में हुए इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

  • 2 किमी लंबे रोड शो में लगभग 45 मिनट लगे
  • पीएम मोदी के हाथ में भाजपा के प्रतीक कमल का एक छोटा कटआउट 

ये भी रहें मौजूद

प्रधानमंत्री के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई और दक्षिण चेन्नई, मध्य चेन्नई और उत्तरी चेन्नई संसदीय क्षेत्रों के भगवा पार्टी के उम्मीदवार भी शामिल हुए। बता दें कि तमिलिसाई साउंडराजन को दक्षिण चेन्नई से मैदान में उतारा गया है। जबकि विनोज पी सेल्वम और आरसी पॉल कनगराज क्रमशः मध्य चेन्नई और उत्तरी चेन्नई से पार्टी की पसंद हैं।

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु की जनता का क्या है सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा? जानें कौन है पहली पसंद

मोदी-मोदी के लगे नारे

सफेद शर्ट और पारंपरिक ‘वेष्टि’ (धोती) और ‘अंगवस्त्रम’ (शॉल) पहने प्रधानमंत्री एक सजी हुई कार के ऊपर खड़े नजर आएं। उन्होने सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े अपने समर्थकों का हाथ हिलाया। मोदी ने भाजपा के प्रतीक कमल का एक छोटा कटआउट भी ले रखा था। पनागल पार्क से तेनाम्पेट तक 2 किमी लंबे रोड शो में लगभग 45 मिनट लगे। इस दौरान पीएम को लगातार मुस्कुराते और लोगों की ओर हाथ हिलाते देखा गया। वहीं भीड़ से भी “भारत माता की जय” और “मोदी, मोदी” के नारे लगाए गएं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.