होम / PM Narendra Modi Threat: पीएम मोदी को जान का खतरा, NIA को मिली धमकी

PM Narendra Modi Threat: पीएम मोदी को जान का खतरा, NIA को मिली धमकी

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 6, 2023, 7:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Narendra Modi Threat: देश के प्रधानमंत्री दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से एक हैं। कुछ लोग पीएम मोदी को अपना आदर्श मानते हैं तो कुछ उन्हें दुश्मन कहते हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जांच एंजेसी (NIA) को पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरा मेल आया है। जिसमें पीएम को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही उस मेल में अहमदाबाद में बनाए गए क्रिकेट स्टेडियम को उड़ाने की बात कही गई है।

  • 500 करोड़ रुपए की मांग की गई
  • मुंबई और गुजरात में बढ़ाई गई सुरक्षा

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम को भी उड़ाने की धमकी

धमकी भरे इस ईमेल में कहा गया कि अगर 500 करोड़ रुपए और जेल में बंद डॉन लॉरेन्स बिश्नोई की रिहाई नहीं की गई तो पीएम मोदी के जान को खतरा हो सकता है। पीएम मोदी के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए NIA ने इस जानकारी को पीएम के सिक्योरिटी और अन्य राज्यों के पुलिस के साथ शेयर किया है। इस ईमेल के मिलने के बाद से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही गुजरात और मुबंई पुलिस भी अलर्ट पर है। बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियमल में पांच विश्व कप मैंचों का आयोजन किया गया है। वहीं कल (गुरुवार) को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्लड कप का पहला मैच खेला गया।

बढ़ाई गई सुरक्षा

राष्ट्रीय जांच एंजेसी को प्राप्त हुए ईमेल में लिखा गया कि ‘तुम्हारी सरकार से हमें 500 करोड़ और लॉरेंस बिश्नोई की आजादी चाहिए, नहीं तो कल हम नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम को भी खत्म कर देंगे। हिंदुस्तान में सब कुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीदा है। कितना भी सुरक्षित कर लो हमसे नहीं बच पाओगे। अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही बात करना।’ बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पंजाब में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या समेत कई आरोप में 2014 से जेल में बंद है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.