होम / Political Breaking: राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने से भाजपा नाराज, जमकर बरसी बीजेपी

Political Breaking: राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने से भाजपा नाराज, जमकर बरसी बीजेपी

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : December 27, 2022, 4:43 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने वाले बयान पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया जमकर बरसे। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी वोट पाने के लिए किसी भी तरह की राजनीति कर सकती है।

गौरव भाटिया ने कहा “यह कांग्रेस पार्टी के डीएनए में है। वे वोट लेने के लिए किसी भी तरह की राजनीति कर सकते हैं और यही कारण है कि सलमान खुर्शीद ने हमारे आराध्य भगवान राम की तुलना एक ऐसे व्यक्ति (राहुल गांधी) से की है जो जमानत पर बाहर है। देश की जनता उनको जवाब देगी।”

उन्होंने आगे कहा “भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा की जीत साफ दिख रही है। यह वही कांग्रेस पार्टी है जो भगवान राम को काल्पनिक कहती थी।”

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल राहुल गांधी इस वक्त भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहें हैं, उनकी यह यात्रा इस वक्त दिल्ली में है, यह विवाद तब शुरु हुआ जब राहुल गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में राहुल गांधी दिल्ली के राजघाट, महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्रीयों की शहीद स्मारक पर श्रद्धानजंलि देते नजर आ रहे है, जिसमें राहुल गांधी दिसंबर के इस शीतलहर में सिर्फ एक सफेद टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। इसी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को पहले सुपर ह्युमन कहा और भी उनकी तुलना भगवान राम से कर दी। क्योंकी ठंड के इस मौसम में राहुल गांधी सिर्फ एक टी-शर्ट में नजर आ रहे है। खुर्शीद ने यह बयान यूपी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया। उन्होंने कहा की इतनी कड़ाके की ठंड में भी वो (राहुल गांधी) टी शर्ट पहनकर चलते हैं जबकि हमने जैकेट पहन रखी है। हम जैकेट पहनकर भी ठंड में ठिठुर रहे हैं। हम तो यही कहेंगे कि वो सुपर ह्यूमन हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.