होम / चुनाव लड़ने की तैयारी में तमिल सुपरस्टार विजय, अपनी पार्टी के लिए करने जा रहे ये काम, क्या जीत पाएंगे लोगों का दिल?

चुनाव लड़ने की तैयारी में तमिल सुपरस्टार विजय, अपनी पार्टी के लिए करने जा रहे ये काम, क्या जीत पाएंगे लोगों का दिल?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 23, 2024, 10:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Vijay Party TVK: अभिनेता विजय की नवगठित तमिलगा वेत्री कझगम (TVK) पार्टी के पहले मेगा राज्य स्तरीय सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर हैं। 27 अक्टूबर को तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के विक्रवंडी में होने वाला यह कार्यक्रम एक महत्वपूर्ण राजनीतिक सभा होगी, जहां विजय अपनी पार्टी के दृष्टिकोण और विचारधाराओं को रेखांकित करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर पहले से ही चहल-पहल है, क्योंकि डॉ. बीआर अंबेडकर, पेरियार, के कामराज और खुद विजय के बड़े-बड़े कटआउट लगाए गए हैं, जो इन नेताओं के प्रति पार्टी की श्रद्धा को दर्शाते हैं। पिछले सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान, विजय ने छात्रों से अंबेडकर, पेरियार और कामराज के बारे में पढ़ने का आग्रह किया था, जिसमें तमिलनाडु के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को आकार देने में उनके महत्व को रेखांकित किया गया था।

कार्यक्रम को लेकर बनाई गई समितियां

कार्यक्रम के समन्वय के लिए कई समितियां बनाई गई हैं, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता इस पहली सभा की सफलता सुनिश्चित करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। कार्यक्रम का एक विशेष आकर्षण मंच से निकलने वाला एक लंबा रैंप होगा, जिससे विजय चल सकेंगे और बड़ी संख्या में आने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का अभिवादन कर सकेंगे। हाल ही में अभिनेता-राजनेता ने विल्लुपुरम जिले में पारंपरिक “भूमि पूजन” (शिलान्यास) समारोह के साथ अपनी पार्टी के पहले राज्य स्तरीय सम्मेलन की तैयारियों की आधिकारिक शुरुआत की। विक्रवंडी में सुबह-सुबह आयोजित इस समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी, जो पार्टी की राजनीतिक यात्रा के पहले कुछ कदमों को देखने के लिए उत्सुक थे।

लॉरेंस की हिट लिस्ट में ये बड़े दो नाम, खुलासे से बाद कांग्रेस में मचा हंगामा

पहली बार राजनीतिक भाषण देंगे विजय

अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखे पत्र में विजय ने अपनी पार्टी और तमिलनाडु के लोगों दोनों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने आगामी राज्य स्तरीय सम्मेलन के महत्व पर जोर दिया और इसे पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ बताया। उन्होंने लिखा, “शिलान्यास न केवल सम्मेलन के लिए बल्कि हमारी राजनीतिक यात्रा के लिए भी किया गया है।” जबकि विजय की पार्टी TVK अपनी पहली बड़ी सार्वजनिक बैठक के लिए तैयार है, सभी की निगाहें उनके संबोधन पर हैं। जहां उनसे अपने राजनीतिक दृष्टिकोण को साझा करने और भविष्य के लिए पार्टी का रोडमैप तैयार करने की उम्मीद है। यह कार्यक्रम अभिनेता से राजनेता बने विजय के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि वह तमिलनाडु के राजनीतिक क्षेत्र में गहराई से उतर रहे हैं।

Turkey Terrorist Attack: तुर्की के आतंकी हमले और भारत के 26/11 हमले में कितनी सिमिलारिटी? दुनिया भर में हो रही है इसकी चर्चा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.