होम / अडानी मामले पर प्रियंका गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा- 'सबका साथ, सबका विकास का नारा मित्र का साथ…'

अडानी मामले पर प्रियंका गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा- 'सबका साथ, सबका विकास का नारा मित्र का साथ…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 26, 2023, 6:45 pm IST

Priyanka Gandhi Raipur Rally: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज रविवार, 26 फरवरी को रायपुर में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अडानी मामले को लेकर तंज कसा है। प्रियंका गांधी ने ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “एक अडानी सब पर भारी। सबका साथ, सबका विकास का नारा मित्र का साथ, मित्र का विकास में बदल चुका है।”

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को बीजेपी की सभी विरोधी पार्टियों को एकजुट होकर लड़ने की उम्मीद है, लेकिन सबसे अधिक उम्मीद कांग्रेस से है। गांधी ने कहा, “चुनाव में एक साल बचा है। जितनी पार्टियां हैं, जिनकी विचारधारा इनसे (भाजपा) विपरीत है, उनसे उम्मीद है कि एकजुट होकर लड़े, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से है।”

सरकार की विफलताएं लोगों तक पहुंचाएं- प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार की विफलताओं और पार्टी के संदेश को लोगों तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से राहुल गांधी ने कांग्रेस की विचारधारा की एक लंबी लकीर खींचकर दिखाई है। प्रियंका गांधी ने अपने भाषण में कहा, “वे लोग जो देश की राजनीति को देखकर समझ रहे हैं कि कुछ गलत हो रहा है, उन्हें एक मंच देना हमारा काम है। उनकी आवाज को बुलंद करना हमारा काम है। वहीं वे लोग जो यह नहीं समझ रहे हैं, उन्हें भी यह बताना और समझाना हमारा काम है। यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।”

कठपुतली एजेंसियों के डर से आवाज नहीं दबा सकते

प्रियंका गांधी ने इससे पहले एक ट्वीट कर कहा था, “प्रधानमंत्री जी के मित्र गौतम अडानी पर शेल कंपनियों के जरिए घपला व अन्य कई गंभीर आरोप लगे, लेकिन क्या आपको कोई भी एजेंसी इसकी जांच करते दिखी? लेकिन, कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व मोदी जी और उनके मित्र के बीच की सांठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं। कांग्रेस निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी। कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते।”

Also Read: सोनिया गांधी ने राजनीति से संन्यास की अटकलों को किया खारिज, कहा- ‘मैं कभी रिटायर नहीं हुई और ना ही होने वाली हूं’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT