होम / Punjab Assembly Election 2022 : हरीश रावत ने साधा कैप्टन अमरिंदर पर निशाना

Punjab Assembly Election 2022 : हरीश रावत ने साधा कैप्टन अमरिंदर पर निशाना

India News Editor • LAST UPDATED : October 1, 2021, 8:32 am IST

Punjab Assembly Election 2022 : Harish Rawat targets Captain Amarinder

कहा, आप भाजपा के मददगार न बनें
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली दौरे के दौरान भाजपा नेताओं खासकर अमित शाह से हुई मुलाकात पर कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने निशाना साधा है। उन्होंने सीधे तौर पर कैप्टन को भाजपा का मददगार बताया है। कैप्टन पर दिए अपने बयान में हरीश रावत ने कहा कि हाल ही के कैप्टन के बयान ऐसे हैं जैसे वे किसी दबाव में हैं। रावत ने कहा कि कैप्टन किसान विरोधी भाजपा के मददगार न बनें। ये समय सोनिया गांधी के साथ खड़े होने का है।

कैप्टन के आरोप में कोई सच्चाई नहीं (Punjab Assembly Election 2022)

रावत ने कहा कि इन रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का पंजाब कांग्रेस द्वारा अपमान किया गया था। रावत ने कहा कि विधायक दल की बैठक सोच समझ कर बुलाई गई थी। कैप्टन ने कहा कि वे बैठक में नहीं आएंगे। कांग्रेस पार्टी ने अब तक जो कुछ किया है वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के सम्मान के लिए और 2022 विधानसभा चुनाव में पार्टी की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए किया है।

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.