होम / राहुल गांधी पहले ही हिंदु और हिंदुत्व पर सवाल उठा चुके हैं… यह सब टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक लोग हैं: नरोत्तम मिश्रा

राहुल गांधी पहले ही हिंदु और हिंदुत्व पर सवाल उठा चुके हैं… यह सब टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक लोग हैं: नरोत्तम मिश्रा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 5, 2023, 11:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanatana Controversy: तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए’ वाली टिप्पणी पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब उदयनिधि स्टालिन को लेकर क्या कहें अब तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे ने भी कुछ बोल दिया है। राहुल गांधी पहले ही हिंदु और हिंदुत्व पर सवाल उठा चुके हैं… यह सब टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक लोग हैं, यही इनका छिपा हुआ उद्देश्य है, उसी की तरफ ये धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं और सनातन को खंडित करने की कोशिश कर रहे हैं।

100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस

परमहंस आचार्य ने कहा,अगर 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा, लेकिन ‘सनातन धर्म’ का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा…देश में जो भी विकास हुआ है वह ‘सनातन धर्म’ की वजह से हुआ है। उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए…उन्होंने देश के 100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।”

प्रियांक खरगे को सनातन का ज्ञान नहीं

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन और कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे की सनातन धर्म को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा,उन्हें(प्रियांक खरगे) सनातन का ज्ञान नहीं है। इस प्रकार की भाषा मूर्खता है…सनातन धर्म को सारे देश के लोग मानते हैं, यदि वे(उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खरगे) इसे हटाने और इसे कीड़े-मकोड़े के समान बोल रहे हैं तो ये लोग देशद्रोही हैं और इन्हें दंड देना चाहिए।” जानकारी के लिए बता दें उदयनिधि स्टालिन के बाद कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने भी इसे लेकर कुछ ऐसा ही बयान दिया था। हलांकि विवादों से बचने के लिए उन्होंने सनातन का नाम नहीं लिया था।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
सेक्युलरिज्म की आड़ में घोर सांप्रदायिक पार्टियों को एक्सपोज़ कर रहा हूँ, इंडिया न्यूज से बोले पीएम मोदी
Pakistan News: इस मामले में इमरान खान को अदालत से मिली राहत, कोर्ट ने की याचिका खारिज
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव पर चीन ने भी करवाया सर्वे, BJP के जीत पर किया यह बड़ा दावा-Indianews
Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews
रामकृष्ण मिशन के आश्रम पर बड़ा हमला, हाथ में बंदूक-रॉड लेकर पहुंचे थे दर्जनों बदमाश
Heatwave Alert: भारत में क्यों हो रही इतनी अधिक गर्मी? यहां जानिए सबकुछ
ADVERTISEMENT