होम / राहुल गांधी खाली कर रहे हैं घर, मां सोनिया गांधी के आवास में होंगे शिफ्ट, सामान ले जाता दिखा ट्रक

राहुल गांधी खाली कर रहे हैं घर, मां सोनिया गांधी के आवास में होंगे शिफ्ट, सामान ले जाता दिखा ट्रक

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 14, 2023, 6:18 pm IST

Rahul Gandhi Vacating House: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज शुक्रवार, 14 अप्रैल को अपना सरकारी आवास खाली करना शुरू कर दिया है। आज उनके घर से एक ट्रक सामान लेकर निकलता हुआ दिखाई दिया। बता दें कि 23 मार्च को सूरत कोर्ट ने कांग्रेस नेता को मोदी उपनाम मामले में दो साल की सजा सुनाई थी। जिसके अगले दिन 24 मार्च को राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द कर दी गई थी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी को नोटिस दिया था कि वह एक महीने में अपना घर खाली कर दें। लोकसभा सेक्रेटरी को इस पर उन्होंने लेटर लिखकर कहा था कि वह पिछले चार बार से लोकसभा में चुने हुए सदस्य रहे हैं। ‘इस वजह से यहां काफी अच्छा समय बिता। इसको लेकर मेरे पास काफी अच्छी यादें हैं। आपने जो भी कहा मैं उसका पालन करूंगा।”

राहुल गांधी ने कोर्ट के फैसले को दी चुनौती

राहुल गांधी दिल्ली के 12 तुगलक लेन में स्थित बंगले में रह रहे हैं। इस घर को खाली करने के बाद वह अपनी मां सोनिया गांधी के 10 जनपथ रोड पर स्थित घर में शिफ्ट हो रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। वहीं कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हो रही है।

“मेरा घर 50 बार सीज करो लेकिन…”

बुधवार को राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “मेरा घर 50 बार सीज करो, लेकिन मैं जनता के मुद्दे उठाता रहूंगा। आप लोगों को जितना भी डराने की कोशिश करिए, लेकिन फिर भी मैं उनके लिए लड़ता रहूंगा। हम किसी भी धमकी से नहीं डरते हैं।” जानकारी दे दें कि राहुल गांधी वायनाड से ही सांसद थे।

Also Read: ‘यूपी में लगातार फेक एनकाउंटर हो रहे…’, असद अहमद के एनकाउंटर पर डिंपल यादव की पहली प्रतिक्रिया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CBI में स्टाफ का संकट, जल्दी भेजो अफसर; जानिए राज्य सरकार पर क्यों भड़का हाई कोर्ट-Indianews
PM Modi Proposers: पीएम मोदी के नामांकन के दौरान मौजूद रहे चार प्रस्तावक, जानें कौन हैं ये -Indianews
पत्नियों के चुनाव मैदान में उतरने से रोचक हुआ मुकाबला, साख का सवाल बनी ये तीन लोकसभा सीट
BSES AC Replacement: बीएसईएस ने किया अपने ग्राहकों के लिए एसी रिप्लेसमेंट योजना की घोषणा, ऐसे उठा सकते हैं लाभ-Indianews
इंटरनेशनल सितारों से मिली Alia Bhatt, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल – Indianews
Endometriosis: क्या है एंडोमेट्रियोसिस? जानें इसके लक्षण और प्रभाव-Indianews
Akshay Kumar के साथ रोमांस करती दिखेंगी Alia Bhatt, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस की हुई एंट्री! -Indianews
ADVERTISEMENT