होम / राजस्थान के दौसा का सैनिक कश्मीर में शहीद Rajasthan ke Dausa Ka Sainik Kashmir Mein Shaheed

राजस्थान के दौसा का सैनिक कश्मीर में शहीद Rajasthan ke Dausa Ka Sainik Kashmir Mein Shaheed

Harpreet Singh • LAST UPDATED : April 15, 2022, 9:00 pm IST

राजस्थान के दौसा का सैनिक कश्मीर में शहीद Rajasthan ke Dausa Ka Sainik Kashmir Mein Shaheed

इंडिया न्यूज़, दौसा : जम्मू-कश्मीर (JAMMU & KASHMIR) के शोपियां (SHOPIAN) में चल रही मुठभेड़ के मोर्चे पर जा रही आर्मी वैन का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में दो जवान शहीद हो गए। दौसा के रहने वाले जवान पवन सिंह गुर्जर और अलवर के हवलदार राम अवतार सड़क हादसे में शहीद हो गए। चल रही मुठभेड़ के मोर्चे पर जा रही आर्मी वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इसमें राजस्थान (RAJASTHAN) के दो जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि शोपियां में चल रही मुठभेड़ में मोर्चा संभालने के लिए राष्ट्रीय रायफल्स 44 के जवान सेना की गाड़ी जा रहे थे। संतुलन खोने से गाड़ी पलट गई और दो जवान शहीद हो गए। दौसा के लाल पवन सिंह गुर्जर के गांव और घर में गुरुवार से चूल्हा नहीं जला है। पूरे गांव में और आस-पास के इलाकों में मातम का माहौल है।

9 महीने पहले हुई थी शहीद पवन सिंह की शादी

बताया जा रहा है कि शहीद पवन सिंह गुर्जर की शादी 9 महीने पहले हुई थी। गांव में किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि यहां की गलियों में दौड़ लगाने वाला पवन अब हमारे बीच नहीं रहा। रह गई तो सिर्फ उसकी यादें। गांव के हर घर में पवन सन्नाटा छाया हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि शहीद पवन की पत्नी और अन्य महिलाओं से शहादत की बात छिपाई गई है। शनिवार शम तक शहीद की पार्थिव देह गांव में पहुंचेगी। बुधवार शाम को आखिरी बार पवन ने अपनी पत्नी और पिता से बात की थी।

Also Read : Most Runs Against Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के खिलाफ धवन ने फिर से बनाया ऐसा रिकॉर्ड… कोहली और एबी डिविलियर्स भी नहीं हैं आस-पास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.