होम / Rajasthan News: 12 साल की उम्र में 1 लाख देकर रातभर जिस्म नोचता रहा ग्राहक, मेरे चिल्लाने की आवाज किसी ने नहीं सुनी

Rajasthan News: 12 साल की उम्र में 1 लाख देकर रातभर जिस्म नोचता रहा ग्राहक, मेरे चिल्लाने की आवाज किसी ने नहीं सुनी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 28, 2023, 4:53 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज),Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले का एक मामला सामने आया है, जंहा पीड़िता ने अपनी आपबीती बताई कि 6 साल की थी तब मेरे मां-बाप ने मेरी शादी करवा दी। 2 साल बाद ससुराल भेजने की तैयारी कर दी…मैं रोई और ससुराल जाने से मना कर दिया। समाज की पंचायत बैठी और हम पर 9 लाख का जुर्माना लगा दिया।

उसे चुकाने के लिए मैरे बाप ने मुझे 12 साल की उम्र में दलालों को बेच दिया। पहली बार मुझे दलालों ने 12 साल की उम्र में ही 1 लाख रुपये लेकर रातभर के लिए एक ग्राहक को सौंप दिया। दर्द से में रातभर चिल्लाती रही, लेकिन मेरी सुनने वाला कोई नहीं था। इसके बाद ऐसी हैवानियत मेरे साथ हमेशा होने लगी। 15 साल की उम्र में ही मैं मां बन गई। अभी मेरी उम्र 17 साल है और दलाल मुझे आगे बेचना चाहते हैं, और में इससे बाहर निकलना चाहती हूं।

बेचने की बात को सरकार व स्थानीय प्रशासन नकारता जा रहा है

स्टांप पर बेटियों को बेचने की बात को सरकार व स्थानीय प्रशासन नकारता जा रहा है। लेकिन आज भी अंधेरे कौने में बिकी हुई बेटियां अपनी रिहा होने की उम्मीद लगाकर बैठी है। एक बार फिर जिले में ऐसा ही मामला सामने आया। 17 की एक बेटी ने एसपी के सामने अपनी रिहाई और उसे देह व्यापार में धकेलने वाले दलालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने के पेश हुई।

पीड़िता अपने परिजनों व समाज के लोगों के साथ एसपी आदर्श सिद्धू के सामने पेश हुई

दरअसल, काछोला थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की लीला (बदला हुआ नाम) अपने परिजनों व समाज के कुछ लोगों के साथ एसपी आदर्श सिद्धू के सामने पेश हुई। उसने सुई गांव निवासी महेंद्र पुत्र सीताराम कंजर, कमल पुत्र बन्ना कंजर, कालू कंजर, बाकरा निवासी बटनिया पुत्र माना नट, टोंक जयसिंहपुरा निवसी सुधेश पुत्र गोपाल नट, सम्मा पत्नी गोपाल नट व प्रियंका पुत्री गोपाल नट के खिलाफ शिकायत दी है।

उसने बताया कि आरोपियों ने उसके पिता को 9 लाख से ज्यादा के कर्ज में डूबाकर उसे स्टांप पर लिखवा दिया और जयसिंहपुरा ले जाकर उसे देह व्यापार में धकेल दिया। वहां से विरोध जताकर घर आ गई। अब दलाल मुझे फिर से ले जाने के लिए मेरे परिवार के लोगों को परेशान कर रहे है।

बेटा हुआ तो बूरी तरह पीटा

पीड़िता ने बताया कि उसे जयसिंहपुरा में देह व्यापार में धकेल रखा था। 14 साल उसकी खेलने की उम्र थी, लेकिन उस उम्र में वह गर्भवती हो गई। दलालों ने कहा कि लड़की हुई तो वह उसे 5 लाख रुपये में आगे बेचेंगे। लेकिन मेरे लड़का हो गया। दलालों ने मुझे बुरी तरह पीटा और फिर से देह व्यापार में लगा दिया। अब पीड़िता ने भीलवाड़ा पुलिस और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। देखने वाली बात यह है कि स्थानीय प्रशासन इन बेटियों को न्याय दिलवा पता है या नहीं।

ये भी पढ़े- Dabri Murder: डाबरी में महिला की हत्या के बाद डीसीपी हर्ष वर्धन ने कहा, आरोपी और पीड़िता की मुलाकात जिम में हुई! देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.