होम / Rajasthan News: राजस्थान के वायरल वीडियो पर सियासत शुरू, बीजेपी ने गहलोथ सरकार पर साधा निशाना

Rajasthan News: राजस्थान के वायरल वीडियो पर सियासत शुरू, बीजेपी ने गहलोथ सरकार पर साधा निशाना

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 2, 2023, 11:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: राजस्थान के प्रतापगढ़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक महिला के साथ उसके पति और परिवार के लोगों द्वारा ही निर्वस्त्र किया गया और उसके साथ मारपीट की गई है। गर्भवती महिला को निर्वस्त्र करने के बाद गांव में घुमाया गया। ऐसे में हैवानियत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इस वायरल वीडियो पर अब राजनीति शुरू हो गई है इसे लेकर बीजेपी ने गहलोथ सरकार पर निशाना साधा है।

राजस्थान के लोग राज्य सरकार को सबक सिखाएंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा,”राजस्थान के प्रतापगढ़ का वीडियो चौंकाने वाला है। राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारद है। मुख्यमंत्री और मंत्री गुटीय झगड़ों को निपटाने में व्यस्त हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि राज्य में महिला सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह से नजरअंदाज किया जा रहा है। आए दिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की कोई न कोई घटना सामने आती रहती है। राजस्थान के लोग राज्य सरकार को सबक सिखाएंगे।”

अशोक गहलोत की पूरी निष्ठा कुर्सी बचाने में

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा,”ये घटना हृदयविदारक है। मुझे लगता है कि राजस्थान में कानून-व्यवस्था जो बिगड़ी है खासकर की महिलाओं के प्रति जो उत्पीड़न और अपराधों की जो घटनाएं हुई हैं उस श्रृखंला में इस तरीके की ये दरिंदगी की घटना जुड़ गई है जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है….ये दरिंदगी चीख-चीख कह रही है कि अशोक गहलोत जी की पूरी निष्ठा सियासत और कुर्सी बचाने में है लेकिन किसी महिला की इज्जत कैसे बचे इसमें उनकी निष्ठा कभी नहीं दिखी….हम चाहते हैं कि अपराधियों को फास्ट ट्रैक के जरिए तत्काल से तत्काल सजा मिले।”

क्या बोले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ?

इस पूरे मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान भी सामने है सीएम ने ट्वीट कर कहा,”प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है। पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।”

महिला को निर्वस्त्र कर परेड कराया गया

प्रतापगढ़ के एसपी अमित कुमार का कहना है,”प्रतापगढ़ जिले में धरियावद थाना क्षेत्र में एक वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है जिसमें एक महिला को निर्वस्त्र कर परेड कराया गया है। मामला संज्ञान में आने के बाद हमने तुरंत कार्रवाई करते हुए जिले में 6 टीमों का गठन किया। पीड़िता पक्ष द्वारा FIR दर्ज कराया जा रहा है। पुलिस पूरा प्रयास करेगी कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।”

घटना में ससुराल पक्ष के लोग जो भी शामिल

राजस्थान पुलिस डीजीपी उमेश मिश्रा ने अपने बयान में कहा,”ये घटना बहुत ही बर्बरतापूर्ण है। इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को आज शाम को पता चला। घटना के पता चलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर इस घटना की पूरी जानकारी ली और कानूनी कार्रवाई शुरू की। घटना में ससुराल पक्ष के लोग जो भी शामिल हैं उन्हें चिन्हित कर लिया गया है। हमारी टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। मुझे यकीन है कि रात में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

येे भी पढ़ें – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT