होम / Rajasthan Road Accident: सवाई माधोपुर में सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत; दो घायल- indianews

Rajasthan Road Accident: सवाई माधोपुर में सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत; दो घायल- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 5, 2024, 11:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Road Accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में रविवार को एक ही परिवार के कम से कम छह सदस्यों की जान चली गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। जब उनकी कार को किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास हुआ।

पुलिस के मुताबिक, परिवार सवाई माधोपुर के एक गणेश मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहा था। बोन्ली पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक, धर्मपाल सिंह ने कहा, “अज्ञात वाहन द्वारा उनकी कार को टक्कर मारने के बाद दुर्घटना में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।”

  • सवाई माधोपुर में भयावह सड़क दुर्घटना
  • एक ही परिवार के छह लोगों की मौत
  • दो लोग घायल

Virat Kohli: किंग कोहली की खेल भावना ने जीता फैंस का दिल, गए अपनी टीम के खिलाफ -Indianews

एक ही परिवार के कई लोगों की मौत 

पुलिस ने बताया कि हादसे में जिन लोगों की दुखद जान चली गई उनमें मनीष शर्मा और उनकी पत्नी अनीता, कैलाश शर्मा और उनकी पत्नी संतोष, और सतीश शर्मा और उनकी पत्नी पूनम शामिल हैं। उनके बच्चे, मनन और दीपाली, जो घायल हो गए, को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कार से टक्कर के लिए जिम्मेदार वाहन के मालिक को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जो परिवार के सदस्यों के आने के बाद किया जाएगा।

Air India का बड़ा फैसला, सबसे कम किराया वाले सेगमेंट के लिए उठाया ये कदम-Indianews

Saudi Arab: इस इंफ्लुएंसर को सुनाई गई 11 साल की सजा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT