होम / गांधी गोडसे फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने बताया जान को खतरा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

गांधी गोडसे फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने बताया जान को खतरा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 23, 2023, 10:20 pm IST

(दिल्ली) : फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी ने अपनी जान को खतरा बताया है और पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए उन्होंने मुंबई पुलिस को एक चिट्ठी भी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि गांधी गोडसे फिल्म को लेकर उन्हें लगातार धमकी मिल रही है। मुंबई पुलिस के सीपी देवेन भारती को लिखे चिट्ठी में उन्होंने जान का खतरा बताया है।

बता दें, फिल्म ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने मुंबई के स्पेशल सीपी देवेन भारती को पत्र लिखकर अपने और अपने परिवार के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की, क्योंकि मुंबई में प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने उनके और उनकी टीम की आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को बाधित किया था। जिसके बाद राजकुमार संतोषी के साथ इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी पुलिस से मुलाकात की।

पुलिस ने दिया आश्वासन

मालूम हो, गांधी गोडसे फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी और प्रोड्यूसर ललित कुमार श्याम टेकचंदानी आज मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर सत्यनारायण चौधरी से मिले और चौधरी को दोनों ने अर्जी दी। पुलिस को दी अर्जी में बताया कि लगातार मिलने वाली धमकी से उन्हें जान को खतरा है। जिसपर चौधरी ने इंडिया न्यूज को बताया कि जरूरत के हिसाब से करवाई की जाएगी। चौधरी ने आगे बताया कि जहां जहां फिल्म लगी है वहां पर किसी भी तरह की लॉ एंड ऑर्डर की परेशानी न हो इसके लिए वहां एडिशनल फोर्स तैनात की जाएगी।

‘गांधी-गोडसे एक युद्ध’ का विरोध

दरअसल, फिल्म ‘गांधी-गोडसे एक युद्ध’ का ट्रेलर रिलीज होते ही कई संगठन इसका विरोध कर रहे हैं। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म को लेकर राजकुमार संतोषी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। कॉन्फ्रेंस के बीच में कुछ लोगों ने ‘गांधी जी अमर रहें’ के नारे लगाए और काला झंडा भी दिखाया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.