होम / कांग्रेस छोड़िए, हरियाणा में BJP की जीत से इस शख्स को लगा सबसे बड़ा झटका, आंखें फाड़ कर बोला 'कहां से आ रही हैं सीटें'?

कांग्रेस छोड़िए, हरियाणा में BJP की जीत से इस शख्स को लगा सबसे बड़ा झटका, आंखें फाड़ कर बोला 'कहां से आ रही हैं सीटें'?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 8, 2024, 6:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rakesh Tikait On Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अप्रत्याशित जीत मिली हैं। इस पर किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। दरअसल, मुजफ्फरनगर में अपने घर पर मीडिया से बात करते हुए टिकैत ने कहा कि, हरियाणा में जनता सरकार से नाराज थी, लेकिन इसके बावजूद अगर बीजेपी फिर से सत्ता में आ जाती है, तो इसका मतलब है कि, देश गड्ढे में जाएगा और पूरी का पूरा बिक जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि, “राजनीति का जो मकड़जाल है, वह हमारी समझ से बाहर है। जनता नाराज है, लेकिन फिर भी सरकार उन्हीं की बन रही है। इससे आगे उन्होंने कहा कि, हमें तो लगता है कि जनता ने उन्हें वोट दिया होगा, लेकिन चुनाव में कुछ न कुछ घोटाला जरूर किया गया है।” 

राकेश टिकैत ने भाजपा सरकार पर लगाया ये आरोप

राकेश टिकैत ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्हीने कहा कि, बीजेपी सरकार किसानों के साथ अत्याचार कर रही है। किसानों पर लाठियां चलाई गईं और किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए, लेकिन इसके बावजूद भाजपा चुनाव में जीत गयी है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को चुनाव जीतने के कई तरीके मालूम है, चाहे वह ईवीएम हो, परचे कैंसिल करना हो या फिर लोगों को आपस में बांटकर चुनावी लाभ उठाना हो। 

चुनावी माहौल के बीच बंगाल में मचा घमासान, 50 डॉक्टरों ने किया ऐसा काम, फटी रह जाएगी Mamata Banerjee की आंखें

टिकैत ने इस विषय पर जताई नाराजगी

किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किसानों की दुर्दशा और देश में रोजगार की कमी को लेकर भी चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि अपनी जमीन बचाने के लिए किसान संघर्ष कर रहे हैं, नौकरियां नहीं हैं और इस परेशानीमें भी अगर भाजपा सत्ता ने आती है तो ये देश के लिए बहुत बुरा होगा। इसके अलावा उन्होंने चुनाव आयोग और प्रशासनिक अधिकारियों पर भी सवाल उठाए और कहा कि वे निष्पक्षता से चुनाव प्रक्रिया की निगरानी करें। 

जो खुमैनी नहीं कर पाएं वो करेगा उनका पोता…खाई यहूदियों को तबाह करने की कसम, अमेरिका भी रह गया हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.