होम / Road Accident: नालंदा में हुआ बड़ा हादसा, मजदूरों से भरी बस पलटी

Road Accident: नालंदा में हुआ बड़ा हादसा, मजदूरों से भरी बस पलटी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 9:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Road Accident: नालंदा के हिलसा थाना इलाके के कामता हॉल्ट के समीप शुक्रवार की शाम को मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई और गड्ढे में पलट गई। बस में सवार 1 दर्जन से अधिक मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए। बता दें कि मजदूर अपने परिवार के साथ दूसरे प्रदेश में ईंट-भट्‌ठा पर काम करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान यह बड़ा हादसा हो गया।

अस्पताल में भर्ती कराया गया

आपको बता दें कि गांव ने कहा कि कामता गांव के करीब 2 सौ मजदूर 2 बसों पर सवार होकर अपने परिवार के साथ ईंट भट्‌ठा पर काम करने UP जा रहे थे। नालंदा के चंडी से दूसरे वाहन पर सवार होकर मजदूरों को UP के जौनपुर के रवाना होना था, लेकिन कामता हॉल्ट के पास अनियंत्रित होकर 1 बस पेड़ से टकराई और रोड के किनारे लगभग 10 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। घटनास्थल पर चारो तरफ अफरातफरी मच गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग बचाव कार्य में जुट गए। सूचना मिलने के बाद मौक पर पुलिस गई। जख्मी लोगों को अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उपचार जारी है।

याह्या सिनवार के मौत के बाद कौन है इजरायल का नया टारगेट, हिटलिस्ट में शामिल हैं ये बड़े नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.