होम / Salary of Amirkhan's Bodyguard Salary: आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर आप रह जाएंगे दंग

Salary of Amirkhan's Bodyguard Salary: आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर आप रह जाएंगे दंग

Amit Sood • LAST UPDATED : September 16, 2021, 7:31 am IST

प्रतिवर्ष कमाते हैं 2 करोड़ रुपए
इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salary of Amirkhan’s Bodyguard Salary: बॉलीवुड हस्तियां में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के बॉडीगार्ड बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan) की देश ही नहीं, दुनियाभर में जबरदस्त फैन हैं।

अनेक बार पब्लिक प्लेस में जब वे पहुंचते हैं तो उनके फैन उनकी एक झलक पाने के साथ-साथ उनके साथ फोटो खिंचवाने और आटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं। इस दौरान उनके बॉडी गार्ड उनके लिए सुरक्षा कवज की तरह काम करते हैं और ये बॉडीगार्ड ही उन्हें भीड़ से बचाकर किसी तरह वहां से बाहर निकालते हैं। अभिनेता आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है।

Salary of Amirkhan’s Bodyguard Salary: किसी भी स्टार्स की सुरक्षा में Bodyguard का अहम रोल

अगर बात करें तो किसी भी फिल्म स्टार्स की सुरक्षा में बॉडीगार्ड का एक मुख्य भूमिका होती है। बात करें तो अमीर खान के बॉडीगार्ड की तो वे हर जगह साए के साथ आमिर खान की सुरक्षा में हर समय रहते हैं।

आमिर जैसे सुपरस्टार को भीड़ से बचाना आसान काम नहीं होता है। इस सेवा के बदले में एक्टर्स अपने बॉडीगार्ड को अच्छा खासा वेतन भी देते हैं। युवराज की सालान आय सुनकर एक बार आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। जानकारी के मुताबिक युवराज घोरपड़े की सैलरी 2 करोड़ रुपए प्रति वर्ष है।

Salary of Amirkhan’s Bodyguard Salary: आमिर खान की सुरक्षा में जुटे बॉडीगार्ड

आमिर के बॉडीगार्ड युवराज पहले बॉडी बिल्डर बनना चाहते थे, 16 साल की उम्र में युवराज ने स्कूल छोड़ दिया था और एक सिक्योरिटी कंपनी ज्वॉइन कर ली थी, बाद में आमिर की Security टीम का हिस्सा बन गए और उनके साथ काम करने लग गए

Read More: Amazon mini tv प्रतीक गांधी की short film shimmy रिलीज करेगा

 Connect Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT