होम / Sanjay Raut: "..चुनाव आते हैं तो दंगे कराते हैं", संजय राउत ने हिंदू राष्ट्र को लेकर बीजेपी पर किया हमाला

Sanjay Raut: "..चुनाव आते हैं तो दंगे कराते हैं", संजय राउत ने हिंदू राष्ट्र को लेकर बीजेपी पर किया हमाला

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 9, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Raut: शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र को लेकर बीजेपी पर हमाला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने कहा कि देश में 80 फीसदी हिंदू हैं। इसका मतलब है कि देश पहले से ही एक हिंदू राष्ट्र है। उन्होंने कहा कि जब हिंदू बहुसख्यक है तो, यहां का हिंदू कैसे खतरे में आ सकता है।

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए आगे कहा, “लेकिन भारतीय जनता पार्टी बार-बार जब भी चुनाव आते हैं तो हिंदू- मस्लिम दंगे कराते हैं।” उन्होंने कहा, “जब कांग्रेस की सरकार थी तो उनका नारा था की हिंदू खतरे में है, अब आपकी (बीजेपी) सरकार है, फिर भी आप कह रहे हैं कि हिंदू खतरे में है, तब आप इस्तिफा दे दिजिए।”

 

कमलनाथ ने क्या कहा?

बता दें कि इससे पहले बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा ‘हिंदू राष्ट्र’ की वकालत करने के सवाल पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मंगलवार को आंकड़े बताते हुए कहा, ‘देश में 82 फीसदी लोग हिंदू हैं….जब किसी देश में इतने ज्यादा प्रतिशत में हिंदू हैं तो क्या यह कहने की जरूरत है या यह बहस का विषय भी है कि यह ‘हिंदू राष्ट्र’ है?”

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Flying Kiss Case: राहुल गांधी की मुश्किलें फिर से बढ़ी, फ्लाइंग किस मामले में 22 बीजेपी महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष से की शिकायत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aishwarya Rajinikanth के नए घर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों साथ जल्द होगी शिफ्ट
Moto X50 Ultra: लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया दमदार स्मार्टफोन, 50MP फ्रंट कैमरा; रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के साथ जानें कीमत-indianews
‘हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम रहे हैं’, Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar पर लुटाया प्यार -Indianews
Tanna Dhaval: भारतीय यूट्यूबर ने होंडा सिविक को बदलकर किया लेम्बोर्गिनी टेरजो, देखें ये अनोखा वीडियो -Indianews
Tips to keep smartphone cool in summer: गर्मियों में आपका स्मार्टफोन रहेगा ठंडा, ये है आसान टिप्स-indianews
क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 4 से इस अंदाज में लौटे Pankaj Tripathi, देखें वीडियो -Indianews
Karan Veer Mehra की एक्स पत्नी ने नए प्यार का किया इजहार, शादी को टूटे नहीं हुआ था एक साल – Indianews
ADVERTISEMENT