होम / IND vs SL 2nd T20: चोटिल हुए संजू सैमसन, दूसरे टी20 मैच से हो सकते हैं बाहर

IND vs SL 2nd T20: चोटिल हुए संजू सैमसन, दूसरे टी20 मैच से हो सकते हैं बाहर

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 4, 2023, 8:08 pm IST

संजू सैमसन का श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खेलना मुश्किल है। वह मुंबई में तीन जनवरी को खेले गए पहले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। वह घुटने में समस्या के कारण टीम इंडिया के साथ दूसरे टी20 मैच के लिए पुणे नहीं गए हैं। सैमसन अभी मुंबई में ही हैं और उनका वहां स्कैन कराया जाएगा।

मुंबई के वानखेड़े में श्रीलंकाई टीम के पारी के पहले ओवर में डाइव लगाकर कैच पकड़ने के समय सैमसन को चोट लगी। हार्दिक की गेंद पर उन्होंने कैच तो पकड़ लिया था, लेकिन जमीन पर गिरने के दौरान गेंद उनके हाथ से निकल गई। मैच के दौरान उन्हें चोट के बारे में पता नहीं चला। मुकाबला समाप्त होने के बाद सैमसन को सूजन का अनुभव हुआ। इस कारण उनका स्कैन किया जाएगा।
सैमसन के लिए श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मैच यादगार नहीं रहा। वह बल्लेबाजी में फेल होने के बाद फील्डिंग में भी कुछ खास नहीं कर सके। सैमसन को इस मैच में चौथे क्रम में उतारा गया। वह छह गेंद पर पांच रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में एक भी बाउंड्री नहीं लगाया। सैमसन का स्ट्राइक रेट 83.33 का रहा। फील्डिंग में सैमसन ने हार्दिक की गेंद पर एक कैच छोड़ा। उसी दौरान चोटिल भी हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.