होम / Sehore Crime: सहेली के बाप ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Sehore Crime: सहेली के बाप ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 8, 2024, 7:25 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Sehore Crime: सीहोर में दिल दहला देने वाला मामला निकलकर सामने आया है। बता दें कि इछावर थाना क्षेत्र के गांव में 1 अधेड़ व्यक्ति ने 6 साल की बच्ची से गलत काम किया है। आरोपी की बेटी और पीड़िता आपस में ही सहेली हैं। पीड़ित बालिका अपनी सहेली को बुलाने उसके घर गई थी। वही आरोपी ने 20 रुपये और लॉलीपॉप का लालच देकर उसके साथ ज्यादती की। मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया कर लिया है।

केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इछावर थाना पुलिस को पीड़िता की मां ने कहा कि उसकी बेटी अपनी सहेली के साथ खेलने के लिए रविवार को उसके घर गई थी। वहां सहेली के पापा मिले। उसने बेटी को 20 रुपये और लॉलीपॉप का लालच दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। आपको बता दें कि आरोपी अपना मोबाइल लेने के लिए गया। इसी दौरान बेटी वहां से भागकर घर पहुंच गई। घर पर उसने पूरे घटनाक्रम के बारे में कहा । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। परिजनों के अनुसार आरोपी ने जिस प्रकार से घृणित का अपराध किया गया है, उसे कठोरतम सजा होनी चाहिए।

सीहोर जेल भेज दिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी गोविंदराम राठौर पिता भुजराम राठौर भैरूंदा के इटावा कला का रहने वाला है। वह अभी इछावर थाना क्षेत्र के गांव में स्थित अपनी ससुराल में रह रहा है। वह मजदूरी का काम करता है। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। आरोपी ने थाने में अपना जुर्म को भी मान लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया गया है। जहां से उसे सीहोर जेल भेजा गया है।

Katni News: फॉरेस्ट ऑफिसर ने बचाई 59 गोवंश की जान, आरोपी गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.