होम / Gujarat Mass Suicide: एक ही परिवार के सात सदस्यों ने की आत्महत्या, सूरत में मचा हड़कंप

Gujarat Mass Suicide: एक ही परिवार के सात सदस्यों ने की आत्महत्या, सूरत में मचा हड़कंप

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 28, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Gujarat Mass Suicide: शनिवार की सुबह सूरत शहर से एक दुखद खबर आई है। सूरत के पालनपुर इलाके में एक परिवार के सात लोगों की मृत मिले हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लोगों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है, जबकि एक सदस्य का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। इस दुखद घटना में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है। यह घटना पालनपुर के सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई है। परिवार ने यह कदम क्यों उठाया अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फर्नीचर के कारोबार से जुड़ा परिवार

शनिवार सुबह एक ही परिवार के सात सदस्य मृत पाए गए, इसमें तीन बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों में मनीष सोलंकी, उनकी पत्नी रीता सोलंकी, उनके पिता कनु, उनकी मां शोभा और तीन बच्चे हैं। बच्चों की पहचान दिशा, काव्या और कुशल के रूप में हुई है। यह परिवार फर्नीचर के व्यवसाय से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

मामले की जांच जारी

इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी मिलते ही गुजरात पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। परिवार ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT