होम / Sex Championship: स्वीडन ने सेक्स को दी खेल की मान्यता, अगले सप्ताह से शुरू होगी चैंपियनशिप

Sex Championship: स्वीडन ने सेक्स को दी खेल की मान्यता, अगले सप्ताह से शुरू होगी चैंपियनशिप

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 11:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Sex Championship: जहां दुनिया के कई देशों मे अभी भी सेक्स एक टैबू है। वहीं इन सब से हट के यूरोप के एक देश स्वीडन ने सेक्स को खेल घोषीत कर दिया है। ऐसा करने वाला यह दुनिया का पहला देश बना है। स्वीडन ने आधिकारिक तौर पर सेक्स को एक स्पोर्ट के रूप में घोषित कर दिया है। अगले हफ्ते पहली सेक्स प्रतियोगिता भी होने जा रही है। सेक्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले लोगों को हर रोज छह घंटे तक चलने वाले सेक्स सेशन में शामिल होना होगा 8 जून को स्वीडिश सेक्स फेडरेशन के मार्गदर्शन में होने वाली  यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप को आयोजित की जाएगी।

ऐसे होगा प्रतियोगिता

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को सेक्स सेशन में शामिल होना होगा जो रोजाना छह घंटे तक चलेगा। एक एकल मैच कम से कम 40-45 मिनट तक चलेगा। प्रतिभागियों को विभिन्न श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करनी होगी, जिनमें फोरप्ले, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, एरोजेनस जोन का ज्ञान आदि शामिल हैं।

फैसला करने के लिए जज पैनल का किया गया है गठन 

प्रतियोगिता के विजेताओं का फैसला करने के लिए एक जज पैनल का गठन किया गया है लेकिन खेल में एक ट्विस्ट है, इन मैचों में मौजूद दर्शकों का भी निर्णय में हाथ होगा। न्यायाधीश और दर्शक एक जोड़े के बीच अच्छे संचार कौशल, उनके धीरज के स्तर, उनके द्वारा साझा की जाने वाली केमिस्ट्री और सेक्स के बारे में उनके ज्ञान जैसे कारकों पर विचार करेंगे। और फिर निर्णय लेंगे।

कामसूत्र

प्रतिभागियों को कामसूत्र और इसके बारे में बताए गए सभी नियमों और यौन कलात्मकता से अच्छी तरह वाकिफ होना होगा । यदि ये प्रतिभागी अपने यौन क्रिया (sexual act)  में कामसूत्र के नियमों को प्रदर्शित करने में सक्षम होते हैं जिन्हें उन्हें प्रदर्शित करना होगा तो उन्हें अधिक अंक मिलेंगे।

आपको बता दे के लिए कामसूत्र एक संस्कृत ग्रंथ है जो कामुकता (sexuality) और कामवासना जैसे विषयों पर प्रकाश डालता है। यह अनिवार्य है कि स्वीडिश सेक्स प्रतियोगिता (Swedish sex competition) में भाग लेने वाले अपने ज्ञान और सेक्स के ज्ञान का प्रदर्शन करने में सक्षम हों।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के करीबी पर ED का छापा, करोड़ों की संपत्ति किया जब्त
फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं प्रेग्नेंट Smriti Khanna ने शेयर की तस्वीरें, स्विमसूट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
Astronaut Sunita Williams: तीसरी अंतरिक्ष यात्रा के लिए तैयार हैं सुनीता विलियम्स, जानें कैसी रही पिछली उड़ानें-Indianews
Sam Pitroda: कौन है सैम पित्रोदा? जिन्होंने विरासत कर बयान से खड़ा किया विवाद-Indianews
DC vs GT IPL 2024: अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज, जानें पिच का मिजाज
Lok Sabha Election: कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर राहुल गांधी पर बरसे एचडी देवेगौड़ा, उड़ाया मजाक
आज भी Amitabh Bachchan के साथ फिल्म ना करने पर पछताती हैं Dimple Kapadia, इस वजह से ठुकराया था काम -Indianews
ADVERTISEMENT