होम / Shahdol News: गिरना था कोयला, गिरा दी मिट्टी, ट्रक चालक पर केस दर्ज , जानें पूरा मामला

Shahdol News: गिरना था कोयला, गिरा दी मिट्टी, ट्रक चालक पर केस दर्ज , जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 19, 2024, 3:10 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़), Shahdol News: शहडोल के कोयलांचल क्षेत्र में लगभग प्रतिदिन दिन कोयले की चोरी और कोयले की खरीद-फरोख्त में धोखाधड़ी अब बिलकुल आम बात हो गई है, लेकिन यहां एक ट्रक चालक ने सबको हैरान करने वाला कार्य किया है। अमलाई थाना क्षेत्र के ओसिएम कोयला खदान की साइडिंग से एक ट्रक चालक ने अपने वाहन में कोयला लोड कर लिया, जिसे बुढार कोल साइडिंग में डंप करना था। लेकिन, ट्रक चालक ने ओसिएम से कोयला लोड कर कुछ दूरी पर ही जाकर अपने GPRS सिस्टम को बंद कर दिया और फिर जिस साइड पर कोयला अनलोड करना था, वहीं पर मिट्टी गिरा दी। इसकी जानकारी लगते ही अधिकारियों में चारो तरफ हड़कंप मच गया। प्रबंधन के द्वारा इस मामले की पुलिस से शिकायत भी की गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को जप्त कर लिया है और चालक की खोज कर रही है।

चालाकी से यह कार्य किया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमलाई थाना क्षेत्र के ओसिएम साइडिंग से ट्रक क्रमांक C.G. 10 बीएन 4240 में चालक ने कोयला लोड करके ट्रक लेकर बुढार साइडिंग के लिए रवाना हो गया। बता दें कि कुछ किलोमीटर जाकर चालक ने चालाकी दिखाते हुए ट्रैक में लगे GPRS सिस्टम को बंद किया, जिससे प्रबंधन को यह पता नहीं लग पाया कि ट्रक किसकी ओर जा रहा है। जब अनलोड करने का समय हुआ, तो ट्रक समय पर बुढार साइडिंग पहुंचा और कोयले के बजाय मिट्टी अनलोड की। कोयले के बीच में मिट्टी का डंप देखकर प्रबंधन को काफी शक हुआ कि यह मिट्टी किसने गिराई, जिसके बाद जांच पड़ताल की गई। CCTV फुटेज देखे जाने पर पता लगा कि जो ट्रक ओसिएम से बुढार के लिए आया था, उसका GPRS सिस्टम बीच में ही बंद हो गया था और चालक ने चालाकी से यह काम किया है।

RCP Singh: BJP से टूटा नाता! RCP सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.