होम / Shivraj Singh: सीएम पद से हटने के बाद आया शिवराज सिंह का बयान, कुर्सी जाने पर कही ये बात

Shivraj Singh: सीएम पद से हटने के बाद आया शिवराज सिंह का बयान, कुर्सी जाने पर कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 12, 2023, 2:58 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़),Shivraj Singh: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के करीब एक हफ्ते बाद बीजेपी ने अपने नए सीएम का ऐलान कर दिया। बीजेपी ने विधायक मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने का आश्चर्यजनक फैसला लिया, हालांकि मुख्यमंत्री के तौर पर शिवराज सिंह का नाम लिया जा रहा था लेकिन तमाम अटकलें धरी की धरी रह गईं।

मोहन यादव के सीएम घोषित होने के अगले दिन ही शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में बीजेपी सरकार चल रहे कार्यों को तीव्र गति से पूरा करेगी। जनकल्याणकारी योजनाएं लागू करेंगे और मध्य प्रदेश प्रगति और विकास के मामले में नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा।
शिवराज ने आगे कहा कि एक बात मैं विनम्रता से कहता हूं कि मैं अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मरना पसंद करूंगा, इसीलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा।

केंद्रीय नेतृत्व ने समय-समय पर मेरा मार्गदर्शन किया- शिवराज

शिवराज ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने समय-समय पर मेरा मार्गदर्शन किया। मैं अपना आभार व्यक्त करता हूं. इसके अलावा मैं जनता का भी आभारी हूं, उन्होंने मुझे अपना माना. साथ ही मैं अधिकारियों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिनके सहयोग से लाडली बहना जैसी योजना बनी. शिवराज ने कहा कि मैं मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों को भी धन्यवाद दूंगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT