होम / भारत जोड़ो यात्रा में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, राहुल गांधी ने इस अंदाज में दिया जवाब

भारत जोड़ो यात्रा में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, राहुल गांधी ने इस अंदाज में दिया जवाब

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 6, 2022, 12:44 pm IST

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इन दिनों राजस्थान में है। बता दें कि पार्टी इस यात्रा की सहायता से खुद को साल 2024 में होने वाले चुनाव से पहले मजबूत करना चाहती है। लेकिन इस बीच मध्यप्रदेश से इस यात्रा के दौरान एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देखकर यह लगता है कि पार्टी को भारतीय जनता पार्टी का सामना करने के लिए अभी और भी अधिक मजबूत होने की जरूरत है।

यात्रा में लगाए गए ‘मोदी-मोदी’ के नारे

दरअसल, मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा में अचानक ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगने लगे। हालांकि, राहुल गांधी ने इसका अनोखे अंदाज में जवाब दिया है। आपको बता दें कि यात्रा में जब ‘मोदी-मोदी’ के नारों की आवाज सुनाई देने लगी। तो इन लोगों को राहुल गांधी ने यात्रा में शामिल होने के लिए कहा, लेकिन जब वह शामिल नहीं हुए तो राहुल ने इन लोगों को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) दी।

लोगों को पसंद आया राहुल गांधी का अंदाज

बता दें कि राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, लोग इसे दो तरीकों से देख रहे हैं, कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारों पर ज्यादा ध्यान दिया है तो कुछ लोगों ने राहुल गांधी के अंदाज पर।

Also Read: कंपनियों में जारी छंटनी का दौर, Twitter-Amazon के बाद PepsiCo कर रहा कर्मचारियों को बर्खास्त

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.