होम / Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के चुनावी सभा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, भाषण रोककर AIMIM चीफ ने डांटा

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के चुनावी सभा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, भाषण रोककर AIMIM चीफ ने डांटा

Ritesh kumar Bajpeyee • LAST UPDATED : August 31, 2023, 9:45 am IST

India news(इंडिया न्यूज़), Asaduddin Owaisi: झारखंड के डुमरी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी की जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। नारेबाजी करते हुए लोगों को ओवैसी ने टोका और डांट लगाई, कहा आपलोग तुरंत बैठ जाईए। बता दे कि डुमरी विधानसभा सीट से एआईएमआईएम ने अब्दुल मोबिन रिजवी को उम्मीदवार बनाया है। जिसके लिए असुदुद्दीन ओवैसी जनसभा करने डुमरी गए थे। जिस दौरान पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगे।

बीजेपी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक

अब औवैसी की सभा का नारेबाजी वाला वीडियो सोशल मीडिया में खुब बायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि डुमरी के जिला प्रशासन नारे लगाने वालों को चिन्हित कर करवाई करने में जुट गया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी की सभा में आपत्तिजनक नारेबाजी को दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक बताया है।झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शाहदेव ने कहा कि यह बेहद अफसोस की बात है कि नारा लगने के लगभग सात घंटे हो जाने के बाद भी नारेबाजी करने वालो की गिरफ्तारी नहीं हुई।

झारखंड सरकार पर भाजपा का आरोप

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शाहदेव ने कहा कि झारखंड सरकार को इसपर कड़ी कारवाई करनी चाहिए। कई घंटे बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार इनलोगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मिली जानकारी के अनुसार, गिरिडीह एसपी दीपक शर्मा और डुमरी एसडीएम शहजाद वायरल वीडियो की जांच कर रहे हैं। वहीं पुलिस के तरफ से बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों के विरुद्ध देश विरोधी नारे को लेकर एफआईआर दर्ज किया गया है।

इसके पहले भी लगे थे आपत्तिजनक नारे

इसके पहले भी एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के सामने कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते रहे है। बता दें कि 2022 में मांडर उपचुनाव के दौरान असदुद्दीन ओवैसी रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, उसी समय एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाए थे। इस तरह से बार-बार झारखंड आने पर ओवैसी की जनसभा में इस तरह की नारेबाजी देखने को मिल रही है। वहीं ओवैसी भी इस पर नाराजगी जता चुके हैं।

यह भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रांची में बाइक चलाते दिखें धोनी,वीडियो वायरल-Indianews
Salman Khan के पिता सलीम खान ने विवादों और अदालती मामलों के दौरान बेटे के बचाव पर दिया रिएक्शन, कही यह बात -Indianews
स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
भारी सुरझा के बीच Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
iPhone 16 आईफोन 15 से कितना होगा अलग? यहां जानिए
फ्रिजी और दोमुंहे बालों से हो गए हैं परेशान, ये सफेद चीज दिलाएगी राहत
Iran president Ebrahim Raisi: हेलीकॉप्टर क्रैश से ठिक पहले का ईरानी राष्ट्रपति का वीडियो आया सामने , देखें-Indianews
ADVERTISEMENT