होम / 12 लाख खर्च कर लड़की से लड़का बनी सना को धोखा दे गई सोनल

12 लाख खर्च कर लड़की से लड़का बनी सना को धोखा दे गई सोनल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 21, 2023, 9:42 am IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली( UP News): झांसी के थाना बबीना के खैलार गांव निवासी सना खान नाम की एक लड़की ने अपनी प्रेमिका सोनल श्रीवास्तव के लिए 12 लाख रुपये खर्च करके अपना लिंग परिवर्तन करा है। लेकिन, जेंडर चेंज कराने के बाद से उसकी प्रेमिका को किसी और लड़के से प्यार हो गया है। जिसके चक्कर में लड़की से लड़का बनी सना खान को धोखा मिला है। दरअसल यह मामला समलैंगिक प्यार में पड़ीं दो लड़कियों के बीच धोखेबाजी का है, जिससे धोखें की शिकार हुआ प्रेमी यानी सना उर्फ सोहेल अब न्यायालय की शरण में पहुंचा है।

दरअसल, यह मामला एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम पद पर काम करने वाली सना खान का है जो साल 2016 में प्रेमनगर इलाके में किराए के मकान पर रहती थी। जहाँ सना की मुलाकात मकान मालिक की बेटी सोनल श्रीवास्तव (26) से होती है और वे दोस्त बन जाती हैं और कुछ दिन बाद धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल जाती है। जिसके बाद दोनों एक साथ जीने-मरने की कसमें खा लेती हैं लेकिन, जब यह बात सोनल के घरवालों को पता चली तब उन्होंने  सना से घर खाली कर लिया, जिसके बाद सोनल घरवालों से झगड़ा कर सना के साथ रहने चली गई।

सना से लिंग परिवर्तन करा सोहेल बनी

जिसके बाद  सोनल के परिजनों ने बबीना थाने में सना के खिलाफशिकायत दर्ज कर दी। इस मामले में थाने में 18 सितंबर 2017 को इकरारनामा हुआ और सना और सोनल  लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। जिसके कुछ दिनों बाद सना ने दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में जून 2020 में ऑपरेशन से अपना लिंग परिवर्तन करा लिया, साथ ही नाम बदलकर सना से सोहेल खान कर लिया।

सोनल को हुआ साथी कर्मचारी से प्यार

इसी दौरान  सोनल एक अस्पताल में नौकरी करने लगती है  जहॉ सोनल की मुलाकात साथ मे काम कर रहे एक लड़के से होती है, जिससे सोनल को प्रेम हो जाता है। जिसके बाद सोनल मई में सोहेल को छोड़कर चली जाती है, सोनल के चले जाने के बाद  सोहेल ने कोर्ट की शरण ली और कोर्ट ने सोनल को हाजिर होने को कहा लेकिन, कई सुनवाई के बाद भी जब सोनल हाजिर नहीं हुई तो कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू जारी दिया। 18 जनवरी 2023 को बबीना पुलिस को एनबीडब्ल्यू तामील करने को समन गया। बृहस्पतिवार को बबीना की भेल चौकी इंजार्च प्रकाश सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने सोनल को उसके घर से गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। बबीना इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह के मुताबिक एनबीडब्ल्यू वारंट के आधार पर सोनल की गिरफ्तारी की गई थी। कोर्ट से उसे जमानत मिल गई है। मामले की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी।

Also Read: पिछले बर्थडे अक्षर ने गर्लफ्रेंड मेहा को किया प्रपोज, तो इस बर्थडे मेहा ने रोमांटिक अंदाज़ में अक्षर को किया बर्थडे विश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT