होम / Anju Nasrulla Story: प्यार के लिए सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंची अंजू ने की  नसरुल्लाह से शादी, अपनाया इस्लाम धर्म

Anju Nasrulla Story: प्यार के लिए सरहद पार कर पाकिस्तान पहुंची अंजू ने की  नसरुल्लाह से शादी, अपनाया इस्लाम धर्म

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 25, 2023, 6:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anju Nasrulla Story: प्यार के लिए भारत की सरहदों को पार करके पाकिस्तान पहुंची अंजू ने पाकिस्तान में रहने वाले नसरुल्लाह के साथ शादी कर ली है। जानकारी के मुताबिक, शादी के साथ ही अंजु ने अपना धर्म बदलते हुए इस्लाम धर्म अपना लिया है। इसके अलावा उन्होंने अपना नाम बदलकर अंजू से फातिमा कर लिया है। अंजू और नसरुल्लाह की शादी करने के लिए अपर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में गए थे।

गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली अंजू बीते कुछ दिन पहले पाकिस्तान पहुंची थी। उनकी पाकिस्तान जाने की जानकारी उनके पति को मीडिया के जरिए मिली। मीडिया के जरिए उसके पति को जब यह जानकारी मिली तो वो हैरान रह गया। पति अरविंद को उसकी पत्नी आज से 4 दिन पहले जयपुर घूमने की बात कह कर गई थी।

सोशल मीडिया से हुआ था प्यार

23 जुलाई रविवार यानी 22 जुलाई की शाम 4 बजे के करीब भी उससे व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए बात हुई तो उसने बताया कि वह लाहौर में है और दो-तीन दिन में वापस लौट आएगी। अंजू और नसरुल्लाह का संपर्क सोशल मीडिया के जरिए हुआ था। नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि अंजू को नसरुल्लाह का प्यार की खींचकर पाकिस्तान ले गया है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.