होम / Tamil Nadu News मुथु मेरे बेटे की तरह था, शख्स ने अपने कुत्ते की याद में बनाई मूर्ति

Tamil Nadu News मुथु मेरे बेटे की तरह था, शख्स ने अपने कुत्ते की याद में बनाई मूर्ति

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 7, 2022, 12:35 pm IST

Tamil Nadu News

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Tamil Nadu News जो लोग जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। वह उनके हमेशा अपने परिवार का ही हिस्सा मानते हैं। दुनिया ने कई बार कुत्ते और इंसान का खास रिश्ता देखा गया है। हाल ही में तमिलनाडु में इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। यहां 82 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते की याद में मूर्ति बनवाई और फूल की माला चढ़ाकर उसकी पूजा की।

2021 में हुई मृत्यु 

Tamil Nadu News
Tamil Nadu News

मुथु ने कहा कि मेरे पास 2010 से टॉम था और मैं उसे अपने बच्चे से ज्यादा प्यार करता था। दुर्भाग्य से, 2021 में उसकी मृत्यु हो गई। इसलिए हम उसकी एक मूर्ति बना रहे हैं। मुथु के बेटे मनोज ने कहा कि अचानक, टॉम को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो गईं और जनवरी 2021 में उनकी मृत्यु हो गई और मेरे पिता ने उनके लिए एक मंदिर बनाने का फैसला किया और संगमरमर की मूर्ति बनाने के लिए अपनी बचत से 80,000 रुपये लिए। मनोज ने कहा, “अभी तक हम शुभ दिनों और सभी शुक्रवार को प्रतिमा पर माला चढ़ाते हैं।

Tamil Nadu Muthu Dog Statue

Also Read : Amazing Story : शेर मिलकर भी नहीं झुका पाए जिराफ की गर्दन

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT