होम / Tata Neu 'Super App' Launch Date इस दिन होगा लॉन्च, जानिए एप्प से जुड़े फीचर्स

Tata Neu 'Super App' Launch Date इस दिन होगा लॉन्च, जानिए एप्प से जुड़े फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 5, 2022, 4:06 pm IST

Tata Neu ‘Super App’ Launch Date

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Tata Neu ‘Super App’ Launch Date टाटा ग्रुप अपने मोस्ट अवेटेड टाटा न्यू सुपर ऐप को 7 अप्रैल को लॉन्च करने जा रहा है। जो अन्य समूह अमेज़ॅन और रिलायंस के Jio प्लेटफ़ॉर्म के साथ सीधा मुकाबला करेगा। टाटा समूह का मुख्य उद्देश्य कंपनी के डिजिटल विंग को विकसित करना है ताकि बाजार में पहले से मौजूद कंपनियों जैसे Amazon, Flipkart और Reliance Group के JioMart को कड़ी टक्कर दी जा सके।

अब तक, ऐप का टेस्टिंग किया गया था और यह केवल टाटा समूह के कर्मचारियों के लिए उपलब्ध था। लेकिन अब यह सभी के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा। आइये जानते हैं की ऐप में यूजर के लिए कौन सी सेवाएं उपलब्ध हैं और अन्य सुपर ऐप्स से अलग कैसे है।

क्या है Tata Neu Super App ?

Tata Neu Super App
Tata Neu Super App

टाटा न्यू एक ऑल-इन-वन प्लेटफॉर्म है जो एक ही ऐप पर समूह की सभी सेवाएं प्रदान करता है। ऐप को विशेष ऑफ़र, बेनिफिट्सऔर के साथ पैक किया जाएगा। यह निर्बाध खरीदारी और भुगतान अनुभव के लिए वन-स्टॉप-शॉप है। यूजर टाटा न्यू पर किराने के सामान से लेकर गैजेट्स तक, गेटवे तक सब कुछ पा सकते हैं।

लोग टाटा पे का उपयोग करके किसी भी ऑनलाइन और इन-स्टोर खरीदारी, बिलों के लिए तुरंत भुगतान कर सकते हैं। Play Store के पास उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, Tata Neu ऐप हर बार यूजर्स को शॉपिंग, फ्लाइट और होटल बुक करने आदि पर रिवॉर्ड देता है। खर्च करने के लिए, टाटा न्यू ऐप न्यू कॉइन के रूप में पुरस्कार प्रदान करता है जो अन्य सेवाओं के लिए रिडीम किया जा सकते हैं।

एप्प से जुड़े कुछ फीचर्स

QR Payment :

वे किसी भी पसंद के व्यापारी को क्यूआर कोड के माध्यम से स्कैन और भुगतान भी कर सकते हैं। स्थानीय स्टोर हों, थिएटर हों, केमिस्ट हों या कोई भी स्टोर, हर क्यूआर कोड को स्कैन करें और टाटा पे यूपीआई के साथ लेनदेन करें।

Immediate Payment :

दोस्तों या परिवार के किसी सदस्य या किसी भी संपर्क को सीधे उनके बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करना टाटा पे यूपीआई का उपयोग करके यूजर के बैंक खाते से किया जा सकता है।

Merchant Checkout :

यूजर कई टाटा ब्रांड ऐप, वेबसाइटों और इन-स्टोर में NeuCoins, कार्ड, UPI, EMI और अधिक का उपयोग करके भुगतान कर सकते हैं

All bills at once :

लोग एक ही बार में बिजली, मोबाइल, डीटीएच, ब्रॉडबैंड बिल, रिचार्ज और बहुत कुछ ट्रैक कर सकते हैं और आसानी से भुगतान कर सकते हैं

टाटा न्यू ऐप पर यह सेवाएं उपलब्ध

यूजर टाटा समूह द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न डिजिटल सेवाओं जैसे एयरएशिया की फ्लाइटकी बुकिंग, ताज ग्रुप में होटल बुक करना, बिगबास्केट से किराने का सामान मंगवाना और कई अन्य सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read : Indian Railways Update इन 21 जोड़ी ट्रेनों में जोड़गा अतिरिक्‍त कोच, यहां देखिये पूरी सूची

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT