होम / 'I Love You बोलो, पप्पी दो', स्कूल की बच्चियों के साथ टीचर इश्तेयाक ने किया गंदा काम, खून खौला देंगी 'पापी सर' की करतूतें

'I Love You बोलो, पप्पी दो', स्कूल की बच्चियों के साथ टीचर इश्तेयाक ने किया गंदा काम, खून खौला देंगी 'पापी सर' की करतूतें

Subham Srivastava • LAST UPDATED : October 19, 2024, 12:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Teacher Obscene Case In Rohtas : बिहार के रोहतास में टीचर और स्टूडेंस के रिश्तें को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां पर सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर पर दूसरी और तीसरी क्लास की छात्राओं के साथ अश्र्लील हरकत करने का आरोप लगा है। परिजनों को जैसे ही इस बात का पता चला वैसे ही उन्होंने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी शिक्षक का नाम इश्तेयाक बताया जा रहा है और स्कूल में बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाता है। पूरा मामला तिलौथू थाना क्षेत्र के सनौरा मध्य स्कूल का है।

बच्चों से ‘आई लव यू’ बोलने को कहता था आरोपी शिक्षक

दैनिक भास्कर में छपि रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के मुताबिक आरोपी शिक्षक इश्तेयाक गलत तरीके से छूते थे। इसके अलावा गलत जवाब देने पर ‘आई लव यू’ बोलने को कहते थे। वहीं एक बच्ची के पिता ने बताया कि मेरी एक बच्ची 3 और एक 6 क्लास में पढ़ती है। आरोपी शिक्षक की हरकत को बच्ची ने जब घर आकर बताया तो उनके होश उड़ गए, बच्ची ने घरवालों को बताया कि टीचर इश्तेयाक अहमेद उनसे ‘आई लव यू’ बोलने को कहते हैं और गंदे तरीके से छूते हैं।

‘मांगें नहीं पूरी हुईं तो फिर करेंगे…’, प्रदर्शनकारी डॉक्टरों की चेतावनी से हिली बंगाल सरकार, अब CM ममता क्या उठाएंगी कदम?

प्रधानाध्यापक ने नहीं सूनी बच्चियों की बात

जानकारी के मुताबिक आरोपी टीचर इश्तेयाक अहमेद की शिकायत बच्चियों ने स्कूल के प्रधानाध्यापक से भी कि थी, लेकिन प्रधानाध्यापक सुनील सोनी ने उन बच्चियों की नहीं सूनी और उन्हें डाटकर भगा दिया। वहीं बच्चियों के परिवारवालों ने प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं स्कूल के प्रधानाध्यापक सुनील सोनी ने आरोपों को गलत बताया है। प्रधानाध्यापक ने बताया कि 5 तारीख को हुई पेरेंट्स मीटिंग में इस प्रकार की कोई भी शिकायत सामने नहीं आई है। यहां पर कोई भी टीचर ऐसी हरकत नहीं कर सकता है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

उत्तर भारत में कब आएगी ठंड? इस तारीख को मिलेगी खुशखबरी, पहली बार कुदरत करेगी ये कारनामा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.