होम / Terrorist Attack In Jammu Kashmir सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकी हमला

Terrorist Attack In Jammu Kashmir सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकी हमला

Vir Singh • LAST UPDATED : January 19, 2022, 8:00 pm IST

Terrorist Attack In Jammu Kashmir

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Terrorist Attack In Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने आज शाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के बंकर पर अचानक गोलीबारी कर दी। हालांकि जवानों ने तुरंत मोर्चा संभाला और दहशतगर्दों को मौके से भागने पर मजबूर कर दिया। वारदात दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग (Anantnag) के केपी रोड पर स्थित एफएम गली में बने बंकर की है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इस बीच आसपास के लोगों में दहशत का माहौल हो गया। स्थित भगदड़ की बन गई।

कोई हताहत नहीं, सर्च आपरेशन जारी

Terrorist Attack In Jammu Kashmir

CRPF के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की ओर से CRPF के बंकर पर तीन से चार बुलेट मारे गए। उनहोंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी तुरंत मौके से भाग निकले। सुरक्षा बलों ने इसके बाद पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया है। अब तक हमले की किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। सुरक्षा बल भी सुरक्षित हैं। कोई नुकसान नहीं हुआ है।

आतंकियों की पनाहगाह का पर्दाफाश, हथियार बरामद

आतंकियों ने सुरक्षा बलों की नजर से बचने के लिए अवंतीपुरा इलाके में एक खाई खोद डाली थी। वे वारदात को अंजाम देने के बाद उस खाई में छिप जाते थे। हालांकि सुरक्षाबलों और पुलिस की नजर से वे बच नहीं सके हैं।

Terrorist Attack In Jammu Kashmir

अवंतीपुरा के बंदरपुरा स्थित एक बाग में यह पनाहगाह (Terrorist Hideout) बनाई गई थी। सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर ठिकाने से हथियार व अन्य सामग्री भी बरामद की है। बता दें कि घाटी में अब सक्रिय आतंकियों की संख्या नाममात्र है। यही कारण है कि सीमा पार देश पाकिस्तान की इससे बौखलाहट बढ़ गई है।

Also Read :Terrorists Trying to Attack  निशाने पर वीआईपी, आतंकी कार बम से धमाका करने की फिराक में

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT