होम / 21 मई को रेलवे स्टेशनों सहित उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी, जानिए किसने भेजा लेटर

21 मई को रेलवे स्टेशनों सहित उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी, जानिए किसने भेजा लेटर

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 10:27 pm IST
  • खुद को बताया जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर

रविवार को एक बार फिर मुरादाबाद, बरेली और हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रुड़की के स्टेशन अधीक्षक को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र भेजने वाले ने खुद को जैश-ए-मुहम्मद (Jaish-e-Muhammad) का एरिया कंमाडर सलीम अंसारी बताया है। 21 मई को बम विस्फोट की बात कही है।

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद। रविवार को एक बार फिर मुरादाबाद, बरेली और हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रुड़की के स्टेशन अधीक्षक को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र भेजने वाले ने खुद को जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर सलीम अंसारी बताया है।

पत्र में लिखा है इन स्टेशनों को 21 मई को बम विस्फोट से उड़ा दिया जाएगा। इसके अलावा पत्र में हरिद्वार के कई धार्मिक स्थलों और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्टेशन अधीक्षक ने आरपीएफ और जीआरपी के साथ ही मुरादाबाद के डीआरएम अजय नंदन को पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया है।

रुड़की स्टेशन अधीक्षक एलके वर्मा के नाम आया पत्र

रुड़की स्टेशन अधीक्षक एलके वर्मा के नाम से रविवार को एक अंतरदेशीय पत्र आया। पत्र भेज भेजने वाले ने खुद को जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर सलीम अंसारी ( Area Commander Salim Ansari) बताते हुए कहा कि 21 मई को हरिद्वार, लक्सर, रुड़की, देहरादून, ऋषिकेश, काठगोदाम, मुरादाबाद और बरेली के स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। वहीं 23 मई को हरिद्वार के धार्मिकस्थल मंशा देवी, हरकी पैड़ी को भी निशाना बनाएंगे, साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को भी बम से उड़ा देंगे।

व्हाटसएप पर भेजी धमकी भरे पत्र की प्रति

स्टेशन अधीक्षक रुड़की ने डीआरएम (Roorkee DRM) को धमकी भरे पत्र की प्रति व्हाटसएप पर भेजी है। वहीं इस पत्र से जीआरपी तथा आरपीएफ को भी अवगत कराया। पत्र को रेलवे ने गंभीरता से लेते हुए इसी जांच शुरू करा दी है। वहीं जीआरपी आए पत्र की लिखाई और पत्र पर डाकघर की मुहर की पड़ताल करने में लगी है।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। फरवरी में गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी को उड़ाने की धमकी मिली थी ।

यह भी पढ़ें : 5 करोड़ के गहनों के लालच में नौकर ने कर दिया दंपति का कत्ल, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: दिल्ली जंहागीरपुरी हिंसा मामले में पुलिस के रवैये पर अदालत की सख्त टिप्पणी, 8 की जमानत याचिका खारिज

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT