होम / Triple Murder in Prayagraj तिहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Triple Murder in Prayagraj तिहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 28, 2021, 11:51 am IST

Triple Murder in Prayagraj तिहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

इंडिया न्यूज़, प्रयागराज:

Triple Murder in Prayagraj: सोमवार की रात प्रयागराज में बेलन नदी (belan river) के नजदीक अज्ञात लोगों ने तीन युवकों को मार कर नदी किनारे फैंक दिया, किसी राहगीर ने लाशों को देखा और पुलिस को सूचित किया। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और एक साथ तीन युवकों की लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में दो युवक सगे भाई थे वहीं तीसरा युवक उनका दोस्त था। परिजनों ने बताया कि गत रात्रि वह किसी काम की बात कहकर घर से निकले थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर गए थे। लेकिन रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस ने फोन कर घटना की जानकारी दी।

परिवार में छाया मातम shadow weeds in the family

Triple Murder in Prayagraj: जानकारी के मुताबिक मृतकों में गजाधरपुर का 24 वर्षीय पप्पू केशरी और उसका बड़ा भाई 26 साल का आकाश और उनका दोस्त कलबा शामिल हैं। आकाश के पिता काशी केसरी ने बताया कि मेरे बेटे सोमवार की रात किसी काम होने की बात कहकर घर से गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस ने घटना की जानकारी दी तो पता चला। सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

तीहरे मर्डर से सहमा प्रयागराज Prayagraj shocked by triple murder

Triple Murder in Prayagraj: प्रयागराज में हुए तिहरे हत्याकांड की जैसे ही सूचना पुलिस को मिली पुलिस के हाथ पैर फूल गए। पुलिस ने पंचनामा कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस अब कातिलों की तलाश में जुटी है। पुलिस परिजनों से भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं युवकों की या परिवार की किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं। पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन में जुटी है।

Read More: Strike on Terror घाटी में आतंकियों के दो मददगारों को दबोचा

Read More :Jammu Kashmir News हत्या की कोशिश के आरोप में जेकेएलएफ चीफ यासीन मलिक के दो भांजे अरेस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT