होम / Uber Driver: कैब खराब होने के बाद उबर ड्राइवर के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो-Indianews

Uber Driver: कैब खराब होने के बाद उबर ड्राइवर के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा, देखे वीडियो-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 27, 2024, 12:09 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Uber Driver: एक महिला यात्री और कैब ड्राइवर के बीच तीखी बहस वाले वीडियो ने ऑनलाइन बहस छेड़ दी है। क्लिप में महिला को बीच सफर में कैब खराब हो जाने के बाद ड्राइवर को गाली देते और अपमानित करते हुए दिखाया गया है। वह ड्राइवर पर असभ्य होने का आरोप लगाती है और सवाल करती है कि वह “सस्ती” कार लेकर क्यों घूम रहा है। वीडियो में, वह ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी देती है और काटे गए किराए के लिए नकद वापसी की मांग करती है, जबकि ड्राइवर ने उसे समझाया कि रिफंड उबर के ऐप के माध्यम से किया जाता है।

कोलकाता पुलिस ने जारी किया आदेश, 28 मई से 26 जुलाई तक 4 या अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध

वीडियो हुआ वायरल

मिली जानकारी के अनुसार क्लिप की शुरुआत महिला द्वारा ड्राइवर पर तीखा हमला बोलने से होती है। उबर ड्राइवर की समझने की अपील के बावजूद, वह उसकी कैब को अपर्याप्त बताकर उसका अपमान करके ड्राइवर की आजीविका को कम करना जारी रखती है और उस पर “बदतमीज़” (असभ्य) होने का आरोप लगाती है। कैब ड्राइवर, अपने बचाव में बताता है कि वह नौकरी पर निर्भर है, हालांकि, महिला उसकी दलीलों को नजरअंदाज करती है और उसकी स्थिति का मजाक उड़ाती है।

इसके बाद ड्राइवर ने उसके व्यवहार के बारे में उबर को रिपोर्ट करने की धमकी दी, लेकिन महिला का अहंकार शांत नहीं हुआ। वह ड्राइवर को शारीरिक हिंसा और सार्वजनिक शर्मिंदगी की धमकी देती है। वीडियो को बुधवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उपयोगकर्ता घर के कलेश द्वारा साझा किया गया था। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “कलेश b/w लेडी पैसेंजर और उबर ड्राइवर।

यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से व्यापक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। टिप्पणी अनुभाग में, नेटिज़ेंस ने महिला के व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने उसके सम्मान और सहानुभूति की कमी की भी निंदा की। जहां एक यूजर ने लिखा, “ऐसे मामलों पर अधिकारियों को संज्ञान लेना चाहिए और जीविकोपार्जन के लिए कड़ी मेहनत करने वाले ऑन ड्यूटी ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार करने पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन कुछ लोग महिला सशक्तिकरण कानूनों का दुरुपयोग करते हैं और हमारे समाज की नैतिकता को गिराते हैं।

मुझे बचा लो प्लीज…, रूस में फंसे दर्जनों भारतीयों की PM मोदी से अपील

एक अन्य ने सुझाव दिया, “पुलिस को इस घटना को अपने रिकॉर्ड में दर्ज करना चाहिए और इस प्रकार के लोगों के लिए एक फ़ाइल बनानी चाहिए ताकि भविष्य में, यदि इस प्रकार की महिलाएं किसी पर झूठा आरोप लगाती हैं, तो आरोपी को दोषी साबित होने तक जेल न जाना पड़े।” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “उसने बहुत स्पष्ट रूप से सीमाएं पार कर ली हैं! उसका व्यवहार स्वीकार्य नहीं है, भले ही कैन ड्राइवर ने वाहन का रखरखाव ठीक से नहीं किया हो। किसी साथी इंसान के साथ व्यवहार करने का यह तरीका नहीं है।

हालाँकि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने महिला का पक्ष लिया और तर्क दिया कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए वाहन को ठीक से चलाने की जिम्मेदारी ड्राइवर की है। “एक ग्राहक के रूप में वह सही हैं। भाषा सही नहीं हो सकती है लेकिन भारत में कोई कानून और व्यवस्था या नियम नहीं है। यदि एग्रीगेटर ग्राहकों से पैसा कमा रहा है तो उन्हें यात्री सुरक्षा, सुरक्षा, अच्छी कामकाजी कार और आश्वासन के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए यात्रा पूरी करने का।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह ने बढ़ाई सीमा पार से गोलीबारी, इजरायल ने दी चेतावनी -IndiaNews
Kuwait Fire: योगी आदित्यनाथ ने कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों के परिवारों से की मुलाकात, सहायता राशि किया वितरण -IndiaNews
Mumbai Indians: दुनिया की तीसरी सबसे ऊंची चोटी पर मुंबई इंडियंस का झंडा, नीमा ने निभाया रोहित-सूर्या से किया वादा -IndiaNews
Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews
Himachal Pradesh: अमेरिकी नागरिक था लापता, हिमाचल प्रदेश में मिला शव -IndiaNews
Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
ADVERTISEMENT