होम / Udhampur attack: आतंकवादियों पर इनाम की घोषणा, जानकारी देने वाले को मिलेगा नगद 10 लाख रुपए- Indianews

Udhampur attack: आतंकवादियों पर इनाम की घोषणा, जानकारी देने वाले को मिलेगा नगद 10 लाख रुपए- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 3:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Udhampur attack: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को उधमपुर जिले में 28 अप्रैल के हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों के बारे में कोई भी जानकारी देने के लिए 5 लाख रुपये से 10 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की। पिछले महीने उधमपुर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के बाद एक ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) सदस्य की मौत हो गई थी।

उधमपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जोगिंदर सिंह ने कहा, “सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के बारे में जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक का इनाम दिया जाएगा।”

Air India Express: केरल के व्यक्ति ने क्रू मेंबर के साथ किया दुर्व्यवहार, फ्लाइट से कूदने की दी धमकी- Indianews

एक आतंकी हुआ गिरफ्तार

इस बीच पुलिस ने मामले में पहली गिरफ्तारी भी कर ली है। कठुआ जिले के निवासी जावेद नाम के एक व्यक्ति को उधमपुर पुलिस ने आतंकवादियों को रसद सहायता प्रदान करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पाकिस्तान से उधमपुर जिले के बसंतगढ़ इलाके में घुसपैठ करने वाले आतंकियों के स्केच भी जारी किए हैं।

28 अप्रैल को किया था हमला

ग्राम रक्षा रक्षक (वीडीजी) मोहम्मद शरीफ 28 अप्रैल को बसंतगढ़ के पनारा गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में मारे गए थे। ग्राम रक्षा रक्षक सदस्य की हत्या करने के बाद आतंकवादी गहरे जंगल में भाग गए थे। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.