होम / Uniform Civil Code: यूसीसी पर भड़का रहे है मुस्लिम नेता, बच्चियों का करते है शोषण, विहिप ने लगाए कई आरोप

Uniform Civil Code: यूसीसी पर भड़का रहे है मुस्लिम नेता, बच्चियों का करते है शोषण, विहिप ने लगाए कई आरोप

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 13, 2023, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uniform Civil Code, रिपोर्ट-अजित: विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेन्द्र जैन ने आज कहा कि भारत का संविधान और न्यायपालिका बार-बार कहती है कि कॉमन सिविल कोड लागू होना चाहिए। वर्तमान सरकार (Uniform Civil Code) ने लॉ कमीशन की स्थापना की। लॉ कमीशन ने सम्पूर्ण देश की राय जानने के लिए एक निमंत्रण भेजा। यह स्वागत योग्य कदम है। इससे बड़ी और कोई लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं हो सकती।

  • भड़काना दुर्भाग्यपूर्ण है
  • लॉ कमीशन बनाना लोकतांत्रिक
  • बच्चियों का करते है शोषण

डॉ जैन ने कहा कि जिसका विरोध है, वह दर्ज कर सकता है। जिसके सुझाव हैं वे दे सकते हैं। जो सहमत हैं वह अपनी सहमति दे सकते हैं। लेकिन इस मौके का उपयोग जिस प्रकार कुछ मुस्लिम नेताओं तथा मुल्ला- मौलवियों ने मुस्लिम समाज को भड़काने के लिए किया है, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। वे कहते हैं कि यह हमारे शरियत पर हमला है। भारत में जो शरियत है, वह तो 1937 में अंग्रेजों की दी हुई है।

भड़काना बंद करें

डॉ सुरेंद्र जैन ने पूछा है कि क्या भारत की शरियत सऊदी अरब, इराक, इरान की शरियत जैसी ही है? यदि अल्लाह की होती तो पुरी दुनियाँ में एक जैसी शरियत होती। उन्होंने मुस्लिम नेताओं से कहा कि वे मुस्लिम समाज को शरियत के नाम पर भड़काना बंद करें।

वेश्या की तरफ यौन शोषण

समान नागरिक कानून का विरोध कर रहे मुसलमानों से उन्होंने पूछा है कि क्या आप नहीं चाहते कि आपकी बच्चियाँ तीन तलाक के डंक से मुक्त हों और हवाला जैसी पीड़ा उन्हें सहनी न पड़े? मुताह निकाह के लिए अरब के शेख भारत में आकर 12-13 साल की बच्चियों को वेश्या के तौर पर रख कर उनका यौन शोषण करते हैं और फिर छोड़कर चले जाते हैं। उन बच्चियों को इस घृणित परंपरा से मुक्ति मिलनी चाहिए ताकि वे समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ सकें।

हिंसा नहीं करेगा?

उन्होंने कहा कि अब तो आपने सभी सीमायें पार कर दी हैं। क्यू आर कोड जारी कर रहे हैं, ताकि सब एक जैसा बोले और लिखे। कल जुम्में का दिन है यौमे नमाज की घोषणा की गई है ताकि पूरे देश का मुस्लिम समाज सड़कों पर उतरे, नमाज करे और कॉमन सिविल कोड का विरोध करे। क्यू आर कोड बांटने वालो से डॉ सुरेन्द्र जैन ने पूछा हैं कि क्या वे इस बात का आश्वासन दे सकते हैं कि देश में इसको लेकर कोई सिरफिरा सड़कों पर उतरकर हिंसा नहीं करेगा?

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himanta Biswa Sarma: इस बार भाजपा को क्यों चाहिए 400 के पार? हिमंत बिस्वा सरमा ने किया खुलासा-Indianews
Phalodi Satta Bazar Prediction: इस बार होगा 400 पार या 300 सीटों पर सिमटेगी भाजपा सरकार, जानें क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार-Indianews
CSK VS RR Toss Update: राजस्थन रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों को प्लेइंग-11
IPL 2024, CSK VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स का दूसरा विकेट गिरा, जोस बटलर 21 रन बनाकर आउट
CSK vs RR Live Streaming: चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स को हरा प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Viral News: 30 पहले हुई थी मौत, अब परिवार वालों को आया वीडियो कॉल, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT