होम / Viresh Shandilya will campaign for BJP in 5 States 5 राज्यों में मोदी को मजबूत करने के लिए करुंगा प्रचार : शांडिल्य

Viresh Shandilya will campaign for BJP in 5 States 5 राज्यों में मोदी को मजबूत करने के लिए करुंगा प्रचार : शांडिल्य

Harpreet Singh • LAST UPDATED : January 20, 2022, 6:53 pm IST
इंडिया न्यूज़, अंबाला :
Viresh Shandilya will campaign for BJP in 5 States :
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि इस देश से अगर आतंकवाद खत्म करना है, खालिस्तान मुहिम को खत्म करना है, कट्टरपंथी ताकतों को खत्म करना है, संविधान को कमजोर करने की मुहिम चलाने वालों का जड़ मूल से नाश करना है तो देश के पांच राज्यों में भाजपा व उसके गठबंधनों का जीतना जरूरी है।
शांडिल्य आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री महान है ।
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि इस राष्ट्र की एकता और अखंडता को अगर कोई मजबूत कर सकता है तो वो मोदी है और जम्मू कश्मीर से 370 खत्म कर मोदी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत को एक माला में पिरो दिया। उन्होंने कहा कि उनका संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत 5 राज्यों पंजाब, उत्तराखंड, यूपी, गोवा, मणिपुर में भाजपा व उसके गठबंधनों के लिए प्रचार करेगा।

लाल चौक पर मोदी ने स्थाई तौर पर भारतीय तिरंगा स्थापित किया Viresh Shandilya will campaign for BJP in 5 States

उन्होंने कहा कि 370 खत्म होने के बाद देश में यह संदेश गया कि मोदी लाहौर, कराची और इस्लामाबाद में भी भारतीय तिरंगा लहराने का दम रखते हैं। वीरेश शांडिल्य ने कि जिस कश्मीर के लाल चौक पर पाकिस्तानी आतंकवादी तिरंगा नहीं लहराने देते थे उस लाल चौक पर भारत माता के सपूत व सरदार पटेल के दूसरे रुप नरेंद्र मोदी ने स्थाई तौर पर भारतीय तिरंगा स्थापित कर दिया।
उन्होंने देश की जनता से आह्वान किया आओ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें और एक अखंड भारत के निर्माण में मोदी का साथ दें। उन्होंने कहा कि 5 राज्यों पंजाब, उत्तराखंड, यूपी, गोवा व मणिपुर में उन ताकतों को उखाड़ फैंक जो भारत की एकता और अखंडता को खंडित करना चाहती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT