होम / Vistara Airlines: पायलटों की संकट से जूझ रहा है विस्तारा, पूरे भारत में दर्जनों उड़ानें रद्द

Vistara Airlines: पायलटों की संकट से जूझ रहा है विस्तारा, पूरे भारत में दर्जनों उड़ानें रद्द

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 2, 2024, 9:53 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Vistara Airlines: प्रमुख शहरों से आने वाली विस्तारा की कम से कम 38 उड़ानें आज सुबह रद्द कर दी गईं क्योंकि एयरलाइन पायलटों की अनुपलब्धता से जूझ रही थी। रद्द होने वालों में मुंबई से उड़ान भरने वाली 15, दिल्ली से 12 और बेंगलुरु से 11 उड़ानें शामिल हैं।

यह तब हुआ जब कल विस्तारा की 50 उड़ानें रद्द कर दी गईं और 160 में देरी हुई। मीडिया से बात करते हुए, यात्रियों ने कल हवाई अड्डे पर खराब संचार और घंटों के इंतजार की शिकायत की थी और यात्रियों को परेशान करने के लिए एयरलाइन की आलोचना की थी।

यह भी पढ़ेंः- 2nd April History: आज का दिन क्यों रहा भारत के लिए खास? जानिए 2 अप्रैल से जुड़ी ऐतिहाासिक उपलब्धियां

विस्तारा ने कल एक बयान में कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिनों में “चालक दल की अनुपलब्धता सहित विभिन्न कारणों से” बड़ी संख्या में उड़ान रद्द करने और देरी का सामना करना पड़ा है। आगे कहा कि हम स्वीकार करते हैं और हमारे ग्राहकों को इससे होने वाली असुविधा के बारे में गहराई से चिंतित हैं। ऐसा कहने के बाद, हमारी टीमें ग्राहकों की असुविधा को कम करने की दिशा में काम कर रही हैं।

एयरलाइन ने यह भी कहा है कि उसने “हमारे नेटवर्क में पर्याप्त कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए” अपनी संचालित उड़ानों की संख्या को अस्थायी रूप से कम करने का निर्णय लिया है।

विस्तारा ने किया किराया रिफंड की पेशकश

बयान में विस्तारा ने कहा, “हमने जहां भी संभव हो, उड़ानों को संयोजित करने या अधिक संख्या में ग्राहकों को समायोजित करने के लिए चुनिंदा घरेलू मार्गों पर हमारे B787-9 ड्रीमलाइनर और A321neo जैसे बड़े विमानों को भी तैनात किया है। इसके अलावा, हम प्रभावित ग्राहकों को वैकल्पिक उड़ान विकल्प या रिफंड की पेशकश कर रहे हैं, जैसा लागू हो। एक बार फिर से, हम समझते हैं कि इन व्यवधानों से हमारे ग्राहकों को काफी असुविधा हुई है, और हम इसके लिए उनसे ईमानदारी से माफी मांगते हैं। हम स्थिति को स्थिर करने की दिशा में काम कर रहे हैं और बहुत जल्द अपनी नियमित क्षमता का संचालन फिर से शुरू करेंगे।”

यह भी पढ़ेंः- Lok Sabha Election: भारत में होने वाले चुनाव का बुखार अमेरिका पर चढ़ा, भारतीय अमेरिकियों ने 20 शहरों में निकाली कार रैली

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT