होम / Weather Update: दिवाली बाद शुरू हुई होगी ठंड? यूपी के इन शहरों में हो सकती है बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Weather Update: दिवाली बाद शुरू हुई होगी ठंड? यूपी के इन शहरों में हो सकती है बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2024, 7:39 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में अभी ठंड ने दस्तक नहीं दी है। नवंबर का महीना आने वाला है। दिल्ली-एनसीआर में दिन में तेज धूप खिल रही है। रात में तापमान थोड़ा नीचे जरूर जा रहा है, लेकिन ठंड बिल्कुल नहीं पड़ रही है। दिवाली के बाद भी करीब एक हफ्ते तक सुबह-शाम हल्की ठंड रहेगी। 15 नवंबर के आसपास ठंड बढ़ने का अनुमान है।

दिल्ली में आज कैसा होगा मौसम?

दिल्ली-एनसीआर में आज मौसम साफ रहेगा। दिल्ली में तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक दिल्ली में मौसम ऐसा ही रहेगा। सोमवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रहने का अनुमान है। 29 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। इस दौरान न्यूनतम तापमान 19 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। एक नवंबर को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नया टर्मिनल 1 यात्रियों के स्वागत के लिए तैयार, जानें शहर को इससे कैसे मिलेगा फायदा

कुछ इलाकों में होगी हल्की बारिश

उत्तर प्रदेश में तापमान गिर रहा है और रात में हल्की ठंड हो रही है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से पूर्वी यूपी में कुछ जगहों पर बारिश की चेतावनी जारी की गई थी, लेकिन कहीं भी बारिश दर्ज नहीं की गई। मौसम विभाग ने सोमवार को पूर्वी यूपी में कुछ जगहों पर बहुत हल्की से बहुत हल्की बारिश की संभावना जताई है। पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है। 29, 30 और 31 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के अधिकांश इलाकों में मौसम साफ रहेगा।

 

राम मंदिर में जबरन घुसकर तीन मुसलमानों ने किया ये काम, पुजारी के खुलासे के बाद मचा हंगामा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.